RRKPK के सेट पर कैसी रहती थी जया बच्चन? अंजलि आनंद ने किया चौंकाने वाला खुलासा
RRKPK के सेट पर कैसी रहती थी जया बच्चन? अंजलि आनंद ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की चर्चित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जया बच्चन लंबे समय पश्चात् अभिनय करती नजर आई। पेपराजी के सामने जया का मूड अक्सर बिगड़ा नजर आता है। सोशल मीडिया पर भी उनके गुस्से वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं। अब फिल्म में उनके साथ काम कर चुकी अंजलि आनंद ने बताया है कि जया बच्चन फिल्म के सेट पर कैसी थीं। अंजलि ने यह भी कहा कि जया को फोटो खिंचवाने में भी दिक्कत नहीं है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में गायत्री रंधावा के किरदार में नजर आई अंजलि आनंद की बहुत प्रशंसा हो रही है। अंजलि ने जया बच्चन के बारे में जो बातें बताईं जो शायद ही लोगों को पता होंगी। अंजलि ने बताया कि वह बहुत मजेदार हैं एवं करण जौहर का मजाक भी उड़ाती थीं। अंजलि ने बताया कि वह जया बच्चन से पहली बार मिली थीं। उन्होंने कहा, आपको बता दूं कि जयाजी के साथ मेरी बहुत सारी तस्वीरें हैं। वह तस्वीरों के लिए कभी न नहीं कहती हैं। वह मुझे और रणवीर को खाना खिलाती थीं। मैं इतना कह सकती हूं कि वह कमाल की हैं। वह बहुत मजेदार हैं। अंजलि ने बताया कि उन्हें जो खाना होता था जया बच्चन उनके और रणवीर के लिए बनवाकर लाती थीं। 

अंजलि ने कहा, वह एक छोटे बदमाश बच्चे की भांति हैं। जो सेट पर आ जाएंगी और बोलेंगी, अंजलि वो क्या है, चल जाकर देखते हैं। वह हर चीज में इंट्रेस्टेड रहती थीं। वह करण सर के ऑउटफिट पर कमेंट करती थीं। उनके ऑउटफिट पर पाम ट्री था तो बोलतीं, तुम पाम ट्री क्यों बने हो। अंजलि ने बताया कि शॉट के बाद यदि रणवीर टचअप के लिए जाते थे तो वह बोलतीं, कहां जाता है ये, चल जाकर आते हैं। फिर हम दोनों जाकर देखकर आते थे कि रणवीर कहां गए हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत जैसा नजर आ रहा था शख्स तो भड़के फैन्स, जानिए क्या है वजह?

सीमा हैदर को रोल ऑफर करने वाले फिल्म डायरेक्टर को मिली धमकी, ट्वीट कर पुलिस से मांगी मदद

धर्मेंद्र के शबाना आजमी संग Liplock सीन पर आई सनी देओल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -