सीमा हैदर को रोल ऑफर करने वाले फिल्म डायरेक्टर को मिली धमकी, ट्वीट कर पुलिस से मांगी मदद
सीमा हैदर को रोल ऑफर करने वाले फिल्म डायरेक्टर को मिली धमकी, ट्वीट कर पुलिस से मांगी मदद
Share:

राजस्थान उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर फिल्म बना रहे अमित जानी ने इस फिल्म के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को भी एक किरदार ऑफर किया है। जिसके लिए सीमा ने भी हामी भर दी है। मगर इसी बीच अमित जानी को धमकियां मिलनी भी आरम्भ हो गई हैं। अमित जानी का आरोप है कि सपा के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम एवं मोनू मानेसर ने उन्हें धमकी दी है। वीडियो के जरिए अभिषेक ने उन्हें धमकी दी है कि वो अपने गुंडों के साथ मिलकर फिल्म के सेट पर हमला कर देगा। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। फिल्म डायरेक्टर अमित जानी ने ट्वीट के माध्यम से उत्तर प्रदेश पुलिस के अफसरों से इसकी शिकायत की है। 

अमित ने ट्वीट किया, ''मैं जानी फायरफॉक्स मीडिया प्राइवेट हाउस लिमिटेड का प्रबंधक निदेशक हूं। मेरा प्रोडक्शन हाउस उदयपुर में बीते वर्ष हुए दर्जी कन्हैया लाल साहू हत्याकांड पर एक फीचर फिल्म बना रहा है। जिसकी कास्टिंग चल रही है। अगले माह मतलब सितंबर में इसका शूट होना तय हुआ है। मैंने आज मीडिया ग्रुप्स में वायरल एक वीडियो देखा जो मेरठ निवासी अभिषेक सोम का है। वीडियो में अभिषेक सोम ने मुझे धमकी दी है।'' ट्वीट में अमित ने आगे लिखा, ''अभिषेक ने मुझे धमकी देते हुए कहा है कि फिल्म के सेट पर हंगामा एवं तोड़फोड़ करेगा, जैसे पद्मावत फिल्म के शूट के वक़्त हुआ था।'' अमित ने पुलिस से गुजारिश की कि इस पर कार्रवाई की जाए। अमित जानी ने यह भी कहा कि उनको एक वीडियो कॉल भी आई है। लेकिन उन्होंने उठाई नहीं तत्पश्चात, उनके पास वॉइस मैसेज आया और उसमें मोनू मानेसर के नाम से धमकी दी गई है। कहा गया कि यदि सीमा हैदर को रोल दिया गया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।

वहीं, अभिषेक सोम की ओर से भी नोएडा कमिश्नर को एक प्रार्थना पत्र दिया गया है जिसमें अमित जानी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए शिकायत की गई है। अभिषेक ने बताया कि यदि अमित जानी ने इस फिल्म को बनाया तो हम उसको रिलीज नहीं होने देंगे। सीमा हैदर की कोई हैसियत और औकात नहीं है कि वो फिल्म के सेट पर भी चली जाए। यह साजिश के तहत काम कर रहे हैं। ये लोग केवल पब्लिसिटी चाहते हैं तथा करोड़ों अरबों रुपए कमाना चाहते हैं। बता दें, नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जानी फायरफॉक्स के प्रबंधक निदेशक अमित जानी ने सीमा हैदर को अपनी फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया है। सीमा ने भारत की एजेंसियों के क्लीन चिट देने के पश्चात् ही फिल्म में काम करने की बात कही है। 

धर्मेंद्र के शबाना आजमी संग Liplock सीन पर आई सनी देओल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सीमा-अंजू को लेकर बोले सनी देओल- 'इसपर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए'

सनी देओल का बड़ा बयान, बोले- 'मैं नहीं बनाना चाहता था गदर-2 लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -