Toreto Thunder Pro : हैंडफोन हुआ लॉन्च ,ये होंगे ख़ास फीचर
Toreto Thunder Pro : हैंडफोन  हुआ लॉन्च ,ये होंगे ख़ास फीचर
Share:

भारत में दो नए वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन पेश किए थे. ​इसमे थंडर प्रो (Thunder Pro) और एक्सप्लोसिव प्रो शामिल हैं. जिसे हमने 1 महीने तक इस्तेमाल किया जानते है क्या है खासियत........ अगर बात करे कीमत की तो इसकी कीमत 2,999 रुपये तय की गयी है. इस कलर वेरियंट मे क्लासिक ब्लैक है. इसके अलावा इसमें 300mAh की बैटरी लगायी गयी है जिस कारण 10 घंटे का बैकअप मिलता है. साथ ही इस हेडफोन में माइक का भी सपोर्ट दिया गया है. जिसका उपयोग करके आप आसानी से कॉलिंग कर सकते हैं.इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 4.2 दिया गया है.

इसमें ऑक्स केबल का भी सपोर्ट है जिसकी मदद से आप अपने फोन को हेडफोन जैक की मदद से कनेक्ट कर सकते हैं.  हेडफोन के साथ आपको एक ऑक्स केबल, एक माइक्रो यूएसबी चार्जिंग केबल, वारंटी और यूजर गाइड मिलती है. कंपनी इस हेडफोन की 1 साल की वांरटी दे रही है जो इसे खरीदने के लिए आकर्षत करता है.कंपनी हेडफोन की डिजाइन पर काफी मशक्कत की है.

जिसमे प्लास्टिक और लोहे और बॉडी रेक्सिन की है. हेडफोन मे वॉल्यूम अप-डाउन के लिए प्ले-पॉज बटन दिया है. साथ ही इसमे माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक लगाया गया है. हेडफोन कंफर्टेबल और हल्का है. थंडर प्रो लुक वाइज आपको कोई परेशानी नहीं होगी. हेडफोन को बनाने बेस्ट क्वालिटी का मैटेरियल उपयोग किया गया है.यूजर को हेडफोन को फुल चार्ज करने में 3.20 घंटे समय लगता है. आपको 6 घंटे तक लगातार म्यूजिक प्ले करने पर बैटरी का बैकअप मिलता हैं. और अगर यूजर पूरे दिन धीरे धीरे अलग—अलग समय पर हेडफोन का उपयोग करे तो बैटरी 8 घंटो तक आपका साथ निभा सकती है.

आपका फोन असली है या नकली,किस तरह जाने?

स्मार्टफोन को बचाये ओवरहीटिंग से यह टिप्स को करें फॉलो

d2h के यह है सबसे सस्ते प्लान, अभी रिचार्ज करे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -