मन को शांत करने के लिए आज ही धारण करें लकड़ी की माला
मन को शांत करने के लिए आज ही धारण करें लकड़ी की माला
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि दुनिया का हर व्यक्ति अपने जीवन में सुख शांति और समृद्धि पाना चाहता हैं इसके लिए वह कई सारे प्रसास और उपाय भी करता हैं लेकिन फिर भी उसे सुख शांति और समृद्धि हासिल नही मिल पाती है. अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो आप फेंगशुई के अनुसार घर में सुख शांति और समृद्धि लाने के लिए लोग कई तरह के उपाय कर सकते हैं. जी हाँ, इनमे है जैसे घर में विंडचाइम लगाना,चाइनीज मेंढ़क लाना और इसी के साथ लकड़ी की माला और फेंगशुई के सिक्के को भी लगाना आदि.

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि लकड़ी की माला के मोती उसी लकड़ी से बने होते हैं जिससे तिब्बत के भिक्षु अपनी आराधना करते हैं. जी हाँ, कहा जाता है अगर इसे सामान्य रूप से आठ संख्या में धारण किया जाता हैं इसमें मौजूद मनके आठ संख्या में होते हैं अगर आप मंत्र पढ़ते हैं तो इसे उनकी संख्या गिनने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं कहते है यह एक ब्रैसलेट की तरह होता हैं इसमें इलास्टिक बैंड होता हैं वही फेंगशुई के मुताबिक इससे सकारात्मक ऊर्जा निकलती हैं और इसे पहनने वाले का दिल व दिमाग स्थिर रहता हैं और आप स्वस्थ्य रहते हैं.

इसी के साथ अगर आप चाहते हैं तो मनके चुम्बकीय प्रभाव वाले भी इस्तेमाल कर सकते हैं इससे आपका रक्तप्रवाह सही रहता हैं. लेकिन इस बात का ध्यान रखे कि फेंगशुई के मुताबिक इसे हमेशा ही दाएं हाथ में ही धारण करना चाहिए तो ही यह शुभ होता है.

हर दिन लगाए दुर्वा घास का तिलक, हो जाएंगे मालामाल

आपके नहाने का समय बता सकता है आपकी श्रेणी इंसान है या राक्षस

भूत-प्रेत से डरते हैं तो आज ही शुरू करें हनुमान बाहुक का पाठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -