ऐसे करवा सकते है JIO में अपने मौजूदा नंबर को पोर्ट
ऐसे करवा सकते है JIO में अपने मौजूदा नंबर को पोर्ट
Share:

रिलायंस ने अपनी जियो सेवा को मार्च तक फ्री करने के साथ उसके बाद के लिए भी धमाकेदार प्लान लांच कर दिए है. ऐसे में अब भी आपके पास जियो की 4G सिम नही है, और आप अपने पुराने नंबर पर ही जियो के ऑफर का लाभ पाना चाहते है. तो आपको रिलायंस जियो ने अपने नंबर को पोर्ट करने की भी सुविधा दी है. जिसमे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते है. यानी कि आपकी सिम और नंबर वही रखते हुए रिलायंस जियो सिम ले सकते हैं.

इस सिम की खास बात यह भी है कि नंबर पोर्ट करवाने पर भी जियो आपको प्रिव्‍यू ऑफर देगा. यानी यूजर अनलिमिटेड 4G डाटा और वॉइस कॉल की सुविधा बिना नंबर बदले भी ले पाएंगे. वही मार्च के बाद लागु होने वाले प्लान का भी इसमें फायदा उठा सकते हो.

अपनी सिम को जियो की सिम में बदलने के लिए आपको सबसे पहले अपने मैसेज बॉक्‍स में जाकर < Port> < space> < mobile number > लिखकर 1900 पर भेजना होगा. जिसके बाद आपको यूनिक पोर्ट कोड 1901 नंबर से एक एसएमएस आपके मोबाइल पर मिलेगा. यह 15 दिनों के लिए वैध है. इसके बाद आप मायजियो एप्प को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करें और बारकोड जेनरेट करें. कोड जनरेट होने पर पास के रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस या डिजिटल एक्सप्रेस मिनी में जाए. जहा आप ग्राहक आवेदन फॉर्म यानी सीएएफ भरने के साथ वेरिफिकेशन कराने के बाद इसे जियो सिम में परिवर्तन कर सकते है. और जियो की सेवा का आनंद ले सकते हो. 

12 वीं पास के लिए रिलायंस JiO में नौकरी पाने का एक सुनहरा अवसर

क्या इसी रफ़्तार से बढ़ेगी अब भी जियो के यूज़र्स की संख्या

जियो को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया नया प्लान,10 रुपए में 1GB डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -