अपने साधारण स्मार्टफोन को ऐसे बना सकते हो हाई सिक्योरिटी
अपने साधारण स्मार्टफोन को ऐसे बना सकते हो हाई सिक्योरिटी
Share:

स्मार्टफोन के ज्यादा उपयोग से हमारी चिंताएं इस बात को लेकर बढती जा रही है कि कही हमारा डाटा चोरी ना हो जाये या फिर हमारा स्मार्टफोन लॉक ना होने की वजह से कोई छेड़ छाड़ ना कर ले. इस सभी समस्याओं से छुटकारा के लिए अक्सर हम फिंगरप्रिंट वाला स्मार्टफोन लेना चाहते है. किन्तु अब आप साधारण स्मार्टफोन में भी हाई सिक्योरिटी सुविधा का लाभ ले सकते हो.

अच्छे फिंगरप्रिंट वाले स्मार्टफोन की कीमत ज्यादा होती है साथ ही जिसकी वजह से हम नहीं लेते है. वही आज हम आपको कुछ ऐसे फिंगरप्रिंट सेंसर लॉक एप्लीकेशन के बारे में बता रहें है जिन्हें आप अपने सस्ते फोन में भी इंस्टाल कर अपने हैंडसेट में मौजूद डाटा तो सिक्योर रख सकते हैं. निचे दिए गए एप्स का इस्तेमाल कर आप अपने स्मार्टफोन को हाई सिक्योरिटी से लेस बना सकते हो.

1 - Fingerprint Unlock - गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध यह एप्लीकेशन आपको फ्री में मिल जाएगा. इसे अभी तक 10 लाख यूज़र्स डाउनलोड कर चुके है.

2 - FaceLock for app - यह भी आपको प्ले स्टोर पर फ्री में मिल जाएगा, इसमें आपको फेस लॉक करने की सुविधा मिलेगी. इसे इंस्टाल करने के बाद आप एप्प को अनलॉक करने के लिए चेहरे और आवाज को पासवर्ड बना सकते हैं.

Facebook भारत में ला सकती है डिजिटल वॉलेट सेवा

FaceBook से घर बैठे मंगवा सकते हो खाना, जाने कैसे...

व्हाट्सऐप एंड्रॉयड ने लांच किया नया फीचर

Whatsap को मल्टी कलर में बदलने वाली लिंक फर्जी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -