अपने चेहरे पर ऐसे लाए गुलाबी निखार
अपने चेहरे पर ऐसे लाए गुलाबी निखार
Share:

पुरुष हमेशा से ही गुलाबी गाल वाली महिलाओ की तरफ आकर्षित होते है. जब भी आप पार्टियों के लिए बहार जाने की योजना बनाती है गालो पर गुलाबी मेकअप करना एक जरुरी मुद्दा बन जाता है. लेकिन,यदि आपके पास गुलाबी गाल है बिना किसी मेकअप के तब क्या होगा? महिलाये भीड़ से अलग दिखने के लिए आमतौर पर गालो पर गुलाबी या लाल रंग के मेकअप करती है. अब कुछ प्राक्रतिक सामग्री के द्वारा प्राकृतिक तरीके से गुलाबी गालो का पाना संभव है.

- दो केले को मसल कर पेस्ट बना ले और त्वचा पर 20 मिनट के लिए लगा रहने दे जब यह सुख जाये तब इसे पानी से धो ले. गुलाबी निखार के लिए यह फेस पैक बहुत ही फायदेमंद होता है.

- चेहरे पर उबले और मसले हुए फल की जड़ो को लगाये व 20 मिनट के बाद ठन्डे पानी से धो ले.यह आपके गुलाबी गाल करने में मदद करेगा.

- सलाद को 30 मिनट कच्चे दूध में मिला कर रखे फिर इसका पेस्ट बना ले. 20 मिनट के लिए इसे चेहरे पर फेलाए और पानी से धो ले.यह एक अच्छा उपाय है जिससे आप गुलाबी निखार पा सकती है.

- अनाज, ब्रेड डी दूध के पेस्ट को भी आप चेहरे पर 20 मिनट के लिए लगा सकती है. खीरे को पिस कर चेहरे पर फेलाने से भी गुलाबी रंगत पायी जा सकती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -