जूते-चप्पल चोरी होना देता हैं इस बात का संकेत
जूते-चप्पल चोरी होना देता हैं इस बात का संकेत
Share:

शनि का नाम सुनते ही लोगों के मन में घबराहट पैदा हो जाती हैं यही नहीं बल्कि शनि के प्रकोप से बचने के लिए लोग खूब सावधानी बरतते हैं, लेकिन कुंडली में अगर शनि की महादशा हैं तो उसके प्रकोप से कोई नहीं बच सकता. हालांकि इससे बचने के कई सारे उपाए होते हैं जिससे आप आसानी से शनि के प्रकोप से दूर रहते हैं.

एक ऐसी भी मान्यता हैं कि अगर शनिवार के दिन आपके जूते-चप्पल चोरी हो जाए तो इसे सबसे बड़ा शुभ माना जाता हैं. जी हाँ आप ये सुनकर हैरान जरूर हो जायेंगे लेकिन कहा जाता हैं कि शनिवार के दिन चप्पल चोरी होना शुभ का संकेत हैं. अगर आपके भी शनिवार के दिन जूते और चप्पल चोरी हुए हैं तो ये बहुत ही अच्छी बात हैं.

ऐसा माना गया हैं कि शनिवार को जूते-चप्पल चोरी होने से आपके ऊपर से परेशानियों का अंत नजदीक है यानि अब आपका आने वाला समय बेहद ख़ास होगा और आप शनि के प्रकोप से दूर रहेंगे. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अगर किसी के ऊपर शनि का प्रभाव रहता हैं तो उसे कई सारे कठिनायों का सामना करना पड़ सकता हैं.

वहीं ये भी बताया गया हैं कि चमड़े से बनी चीजें और पैर में शनि का वास माना जाता है. इसलिए अगर शनिवार के दिन जूते-चप्पल कोई उठाकर ले जाता हैं तो ये सुबह का संकेत हैं. माना गया हैं कि यही कारण हैं कि लोग शनिवार के दिन जूते चप्पलें मंदिर में ही छोड़कर चले जाते हैं.

ये भी पढ़े

टोटकों को बेअसर करने के तरीके

इस तरीके से सिंदूर लगाने से जल्द हो सकती हैं पति की मौत

किसी के अंगूठे के आकार से आप जान सकते हैं उसके राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -