इस टोटके से 24 घंटे में लड़की आपको सौंप देगी अपना सबकुछ
इस टोटके से 24 घंटे में लड़की आपको सौंप देगी अपना सबकुछ
Share:

प्यार सभी लोगों के बस में नहीं होता है कुछ लोगों को प्यार मिल जाता है लेकिन कुछ लोग इसके लिए तरसते रहते हैं ऐसे में कई लोग प्यार पाने के बाद उसे खो देते हैं. ऐसे में कई बार लोग ऐसा ख्याल रखते हैं कि अचानक ही कोई लड़की या कोई स्त्री हमारी ओर आकर्षित हो जाए या किसी को हमसे प्यार हो जाए लेकिन ऐसा हो नहीं पाटा है. ऐसे में अगर आप यह चाहते हैं कि आप जिस लड़की या स्त्री को चाहते हैं और बदले में वो भी आपको चाहे, पर आप उसके बिना रह भी नहीं पाते है और किसी भी हालत में उसे पाना चाहते है, तो आपको टोने- टोटके का सहर ले लेना चाहिए क्योंकि इससे वह आपके प्यार में पागल हो सकती है. जी हाँ, तो आइए आज आपको बताते हैं कुछ ऐसे टोने-टोटके के बारे में जो आपकी मदद कर सकते है.

घर में है बीमारी का वास तो 1 के सिक्के करना होगा यह छोटा सा काम


1. सबसे पहले पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लकड़ी तोड़कर लाएं व धूप देकर उसे अपनी दांयी भुजा में बांध लें तो प्रत्येक व्यक्ति वशीभूत होगा और आप किसी को भी वश में कर सकते हैं.


2. आप चाहे तो काकजंघा, तगर, केसर इन सबको पीसकर किसी भी स्त्री के मस्तक पर तथा पैर के नीचे डाल दें इससे वह आपके प्यार में पागल हो जाएगी.


3. आप चाहे तो टी इलायची, लाल चंदन, सिंदूर, कंगनी , काकड़सिंगी आदि सारी सामग्री को इक्ट्ठा कर धूप बना दें इसके बाद आप जिस किसी स्त्री के सामने इसकी धूप देगें वह आपको प्यार करने लगेगी.


4.आप चाहे तो शनिवार के दिन सुंदर आकृति वाली एक पुतली बनाकर उसके पेट पर इच्छित स्त्री का नाम लिखकर उसी को दिखाएं जिसका नाम लिखा है और उसके बाद उस पुतली को छाती से लगाकर रखें इससे वह स्त्री आपके प्यार में पड़ जाएगी.


5.आप ऐसा भी कर सकते हैं कि बिजौरे की जड़ और धतूरे के बीज को प्याज के साथ पीसकर उसे सुंघा दे जिसे अपने प्यार में डालना हो. 

नवरात्रि : इस नवरात्रि घर में लाएं ये एक चीज़, होगी हर मनोकामना पूरी

शुक्रवार को करें यह काम, खुल जाएगा आपकी किस्मत का ताला

पैसा 'आता है और चला जाता है' तो करें यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -