घर में है बीमारी का वास तो 1 रुपए के सिक्के से करना होगा यह छोटा सा काम
घर में है बीमारी का वास तो 1 रुपए के सिक्के से करना होगा यह छोटा सा काम
Share:

दुनिया का हर इंसान अपने घर में अपने जीवन में सुख और शान्ति चाहते हैं ऐसे में हर बार घर में किसी न किसी बात को लेकर अक्सर परेशानी में रहती ही हैं ऐसे में कुछ परेशानी ऐसी होती हैं जो जल्दी चली जाती है लेकिन कुछ परेशानी ऐसी भी होती हैं जो पीछा छोडने का नाम नहीं लेती है. ऐसे में अगर आपके जीवन में भी ऐसी परेशानी है तो इसके लिए आज हम जो उपाय बताने जा रहे हैं उन्हें कीजिए यह तय है कि आपको लाभ मिल जाएगा.

  1. अब अगर आप घर में सुख-शांति व पैसों की कमी से परेशान हैं तो जिस बर्तन में घर के सभी लोगों के लिये पीनी का पानी रखा जाता हैं, उस बर्तन से एक लोटा पानी लेकर घर के चारों कोनों में डालें इसके साथ ही अपने घर के बीचों-बीच थोड़ा सा छिड़क करें ऐसा करने से जल्दी ही घर की परेशानी भाग जाएगी, ध्यान रहे कि यह काम रात 12 से 3 के बीच में करना शुभ रहता है.
  2. इसी के साथ अगर घर में कोई सदस्य लंबे समय से बीमार चल रहा है तो रात को उसके तकिए के नीचे 1 सिक्का रख दें और उसके बाद उस सिक्के को सुबह के समय श्मशान में फेंक दें ऐसा करने से लाभ होगा.
  3. कहते हैं कि रोज एक गेंदे के फूल पर कुंकुम लगाकर तुलसी पर चढ़ाए क्योंकि ऐसा करने से पति-पत्नी के रिश्ते में तनाव कम होने लगता है और साथ ही रिश्ते में मधुरता आती है.
  4. आप चाहे तो शनिवार को सरसों के तेल का किसी गरीब को दान कर दें क्योंकि ऐसा करने से शनि दोष से संबंधी बाधाएं शांत होती हैं और लाभ होता है.

महामृत्युंजय मंत्र का इस वक्त करें जाप, होंगे सब काम पूरे

प्रकृति इस तरह देती है शुभ और अशुभ संकेत

परिवार में होते हैं झगड़े तो ना पहने लाल रंग के कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -