बिहार बोर्ड: अब तक जारी नहीं हुआ परिणाम, फरवरी में हुआ था परीक्षा का आयोजन

मध्य प्रदेश शिक्षा बोर्ड, उत्तर प्रदेश शिक्षा बोर्ड, हिमाचल प्रदेश शिक्षा बोर्ड और केरल आदि शिक्षा बोर्ड के 10वीं-12वीं परीक्षा परिणाम जारी होने के बाद अब बिहार शिक्षा बोर्ड एक बार फिर भारी लापरवाही झेल रहा है. गौरतलब है कि बिहार बोर्ड की 10वीं-12 वीं की बोर्ड परीक्षा देश के अन्य बोर्ड की तुलना में काफी पहले हो चुकी थी. और बाद में परीक्षा आयोजित करने वाले बोर्ड ने परीक्षा परिणाम भी जारी कर दिया है. वहीं बिहार बोर्ड के परीक्षा परिणाम कब जारी होंगे ? इसे लेकर अभी तक कोई जानकरी नहीं है. 

इस बार बिहार शिक्षा बोर्ड ने 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा 22-28 फरवरी के मध्य आयोजित कराई थी. जिसका परीक्षा परिणाम अभी तक नही आया है. वहीं 12वीं बोर्ड कक्षा की परीक्षा बोर्ड ने 7 से 17 फरवरी के मध्य आयोजित की थी. इसे लेकर भी अभी तक कोई जानकारी नही है कि आखिर परीक्षा परिणाम कब जारी होंगे. अब बिहार शिक्षा बोर्ड अपनी लेटलतीफी के चलते एक बार फिर सवालों के घेरे में खड़ा हो गया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स बिहार बोर्ड 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा के परिणाम इस माह के अंत में या जून के प्रथम सप्ताह में जारी कर सकता है. बिहार बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि अभी रिजल्ट की तिथि निर्धारित नहीं की गई है. इंटर रिजल्ट जून के पहले सप्ताह में भी जारी हो सकता है. या फिर सात जून के पहले परीक्षा परिणाम जारी होंगे. 

स्कूलों में गूंजेगा 'जय हिंद', यस सर और यस मैडम अब से बंद

बैंक ऑफ़ इंडिया ने निकाली फ्रेशर के लिए वैकेंसी, यह है आवेदन करने का तरीका

NABCONS 2018 RECRUITMENT : 60 हजार रु वेतन के साथ नौकरी का सुनहरा मौका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -