दूर रहने वाले कपल इस तरह मना सकते हैं वैलेंटाइन डे

दूर रहने वाले कपल इस तरह मना सकते हैं वैलेंटाइन डे

आज के समय में लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहना बहुत कम लोग पसंद करते हैं. ऐसे में इस रिश्ते में दो लोग दो अलग-अलग शहरों या देशों में रहते हैं और इसी तरह उनका प्यार आगे बढ़ता रहता है. वहीं आज वैलेंटाइन डे है और ऐसे कपल्स के लिए वैलेंटाइन डे बहुत ख़ास होता है और यह वैलेंटाइन को कैसे मना सकते हैं. आइए हम आपको बताते हैं.

लेटर - आज के समय में बहुत कम लोग लेटर लिखते हैं क्योंकि लेटर लिखना आज के डिजीटल युग में एक बोरिंग काम है लेकिन इसमें लिखी गई फिलिंग्स आपको खास महसूस करवा सकती है. जी हाँ, अपने इमोशन्स को व्यक्त करने के लिए वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को एक लेटर जरूर लिखें.

गाना - गाना डेटिकेट कर सकते हैं. हर कपल अपने लिए कोई न कोई गाना डेटिकेट करते हैं और उनका अपना एक विशेष गाना होता है जो साथ में गाना पसंद करते हैं. ऐसे में इस गाने से दोनों को बहुत लगाव होता है और ये गाना किसी रिश्ते की कहानी या सुखद दिनों की याद भी हो सकता है. आप वैलेंटाइन को ख़ास बनाने के लिए अपने साथी को अपनी आवाज में गाना रिकॉर्ड करके भेज सकते हैं.

स्काइप डिनर डेट प्लान - आप वैलेंटाइन के जश्न के रूप में एक वर्चुअल स्काइप डिनर डेट प्लान कर सकते हैं. इसके लिए आप अपने नियमित पसंदीदा चीजों से टेबल सजाएं, कैंडल्स लगाएं और एक अच्छी शांत बातचीत करते हुए स्काइप पर दोनों डिनर करें.

दोस्तों की भी मदद - आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उनके दोस्तों की भी मदद ले सकते हैं. इसके लिए आप आपके पार्टनर के आसपास रहने वाले दोस्तों को उनके कमरे में गिफ्ट्स छुपाने के लिए कहें के लिए कहें और उनके कमरे को सीक्रेट तरीके से सजाने के लिए कहे. इसी के साथ आप वैलेंटाइन डे के दिन उन्हें कार्ड भी भेज सकते हैं.

रोमांटिक ट्रिप- आप अपने साथी को खुश करने के लिए एक रोमांटिक ट्रिप प्लान कर सकते हैं. ध्यान रहे इस ट्रिप को आप पहले ही प्लान कर लें.

अचानक ही बहने लगता था मधुबाला के नाक और मुंह से खून, हर 4 घंटे में देनी पड़ती थी ऑक्सीजन

प्यारवाले दिन पैदा होकर भी अधूरी रह गई मधुबाला की प्रेम कहानी, कोर्ट तक गया था मामला

ये valentine day स्पेशल मैसेज ,शायरी ,कोट्स भेज कर अपनों को करें ख़ुश