कब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल सकते हैं लियोन ? माइक हसी ने दिया जवाब
कब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल सकते हैं लियोन ? माइक हसी ने दिया जवाब
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बैट्समैन माइक हसी का कहना है कि इंटरनेशनल क्रिकेट में नाथन लियोन का इतने वक़्त से खेलते रहना अद्भुत है और वह जब तक फिट हैं, उन्हें खेलते रहना चाहिए। 35 साल के लियोन ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में नागपुर में पहले टेस्ट में एक ही विकेट लिया था, मगर अगले दो टेस्ट में उन्होंने 18 विकेट झटके, जिनमें से 10 विकेट इंदौर टेस्ट में लिए। 

यह पूछने पर कि लियोन कब तक खेल सकते हैं, माइक हसी ने इसका सीधा सा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि, 'जब तक वह चाहें तब तक उन्हें खेलना चाहिए। वह इतने समय से खेल रहे हैं, जो कि वाकई अद्भुत है। वह अभी भी युवा हैं और जब तक उनका शरीर साथ देता है, तब तक उन्हें खेलते रहना चाहिए। ऐसा कहा जाता है कि स्पिनर 30 साल की उम्र पार करने के बाद अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में रहते हैं। यह मुश्किल कला है और मुझे लगता है कि वह लंबे समय तक खेल सकता हैं।'

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट मुकाबला नौ मार्च से शुरू होने वाला है। माइक हसी ने कहा कि यदि ऑस्ट्रेलिया दो विशेषज्ञ स्पिनरों के साथ उतरता है, तो लियोन के साथ बाएं हाथ के स्पिनर मैट कुह्नमैन को स्थान मिलना चाहिए। इन दोनों स्पिनरों ने भारत के खिलाफ श्रृंखला में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। नाथन लियोन ने टीम के बड़े-बड़े बल्लेबाजों को आउट किया है। इंदौर में लियोन अलग ही लय में दिखाई दिए थे। 

'तो राहुल का करियर ख़त्म हो जाता..', टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने क्यों कहा ऐसा ?

अहमदाबाद टेस्ट में भी इंदौर वाली रणनीति अपनाएगी ऑस्ट्रेलिया, भारत के सामने बड़ी चुनौती

विराट-अनुष्का के महाकालेश्वर मंदिर जाने पर बोले विवेक अग्निहोत्री- ‘लोग बदलते हैं’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -