कोरोना काल में इस तरह शुरू हुई 'हे मन बावरे' शो की शूटिंग
कोरोना काल में इस तरह शुरू हुई 'हे मन बावरे' शो की शूटिंग
Share:

इन दिनों कोरोना का कहर इंडस्ट्री में भी जारी है फिर वह बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या मराठी जगत. ऐसे में धीरे-धीरे काम के लिए सभी आगे बढ़ रहे हैं. लॉकडाउन की अवधि खत्म हो गई है लोग अपने काम में लग चुके हैं. ऐसे में फिल्म और टीवी के लोग भी अपने कदम आगे बढ़ा रहे हैं और शूट के लिए तैयार हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors Marathi Official Page (@colorsmarathiofficial) on

वहीँ कई स्टार्स ने एहतियाती दिशा निर्देशों के बाद अपने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. शूटिंग के लिए कई दिशा निर्देश दिए गए हैं. ऐसे में हाल ही में एक शो की शूटिंग शुरू हो गई है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं कलर्स मराठी का ऑल टाइम फेवरेट शो हे मन बावरे. की. इस शो के प्रमुख स्टार और हैंडसम हंक शशांक केतकर ने अपने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीँ उन्होंने शूटिंग की प्रक्रिया की एक झलक साझा की. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में शो के निर्माताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपनी श्रृंखला की शूटिंग शुरू कर दी है.

वहीँ वह सुरक्षित रहने के आसान उपाय को अपना रहे हैं. इस दौरान शो के सभी क्रिएटिव अपने पीपीई किट और मास्क के साथ शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीँ शशांक के साथ, शो के अन्य स्टार कास्ट में मृणाल दुसानीस, शर्मिष्ठा राउत, प्रदीप पटवर्धन, और कई अन्य शो में निर्णायक भूमिका निभा रहे हैं. आपको बता दें कि यह शो 21 जुलाई से कलर्स मराठी पर नियमित रूप से प्रसारित होने वाला है.

इन चार सरल स्टेप्स से घर पर बनाए आम के मालपुए

बिकिनी में नजर आईं मराठी अदाकरा मिताली मयेकर

सिद्धार्थ जाधव ने दी शाहिर विट्ठल उमाप को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -