'बुलेटप्रूफ गाड़ी में बैठकर भारत जोड़ो यात्रा कैसे करूं?', सुरक्षा में चूक पर बोले राहुल गांधी
'बुलेटप्रूफ गाड़ी में बैठकर भारत जोड़ो यात्रा कैसे करूं?', सुरक्षा में चूक पर बोले राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस की तरफ से गृह मंत्री को पत्र लिखा गया था। इसको लेकर सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से भी जवाब दिए गए हैं, जिसमें बताया गया है कि राहुल गांधी स्वयं प्रोटोकॉल तोड़ते हैं। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने खूब राहुल गांधी पर हमला बोला था। अब राहुल गांधी ने इस मामले पर कहा कि सरकार चाहती है कि मैं बुलेटप्रूफ गाड़ी में बैठकर यात्रा करूं।

राहुल गांधी ने कहा, "मैं भारत जोड़ो यात्रा पर हूं। अब सरकार चाहती है कि मैं बुलेटप्रूफ गाड़ी में भारत जोड़ो यात्रा करूं। अब हमें तंग मत करो। आप बुलेटप्रूफ गाड़ी में बैठकर कन्याकुमारी से कश्मीर तक यात्रा करो। ये मेरे लिए स्वीकार्य नहीं है। भारत जोड़ो यात्रा में मैं बुलेटप्रूफ गाड़ी में बैठकर यात्रा कैसे करूं?" इसके साथ ही राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी एवं भाजपा नेताओं पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि उनके वरिष्ठ नेता भी बुलेटप्रूफ गाड़ी से बाहर आते हैं तो कोई पत्र नहीं जाता। उन्होंने भी रोडशो किए, खुली जीप में गए हैं। वो उनके ही प्रोटोकॉल के खिलाफ हैं, मगर मुझे लिख रहे हैं कि आप बीपी गाड़ी से निकल गए। उनके लिए नियम अलग हैं और मेरे लिए अलग हैं। राहुल ने कहा कि CRPF के सीनियर लोग जानते हैं कि मेरी सुरक्षा के लिए क्या करना है। बीपी गाड़ी में चला नहीं जा सकता है, मुझे तो पैदल जाना है। अब इसको वो केस बना रहे हैं कि राहुल गांधी अपनी सिक्योरिटी तोड़ता रहता है। 

इसके अतिरिक्त राहुल गांधी ने टी-शर्ट को लेकर भी कहा कि राहुल गांधी की टी-शर्ट से डिस्टरबेंस क्यों हो रही है। आप क्या चाहते हैं कि मैं स्वेटर पहन लूं। लोगों को इससे परेशानी क्यों हो रही है। यात्रा के बाद मैं वीडियो बनाऊंगा कि टीशर्ट में कैसे चला जाता है तथा ठंड से कैसे बचा जाता है। राहुल ने कहा कि आप सर्दी से डरते हो, इसलिए आपने स्वेटर पहना है, मैं नहीं डरता हूं। मुझे सर्दी नहीं लग रही है, लेकिन मैं सोच रहा हूं कि जैसे ही सर्दी शुरू लगनी होगी तो स्वेटर पहनना शुरू कर दूंगा। 

कांग्रेस नेता को हुई 3 साल की जेल, जानिए क्या है मामला?

'2024 में राहुल गांधी होंगे PM चेहरा'', इस नेता ने किया बड़ा दावा

'प्रभु श्री राम या हनुमान भाजपा का पेटेंट नहीं है', उमा भारती का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -