Movie Review: कमजोर कहानी के साथ परदे पर 'हाउस फुल'

'हाउसफुल' सीरीज की तीसरी फिल्म 'हाउसफुल 3' रिलीज हो गई है, इसे साजिद फरहाद की जोड़ी ने डायरेक्ट किया है.राइटर के तौर पर एक से बढ़कर फिल्में लिखने वाली साजिद-फरहाद की जोड़ी ने डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म 'इट्स एंटरटेनमेंट' बनाई थी, जिसे दर्शकों ने ख़ारिज कर दिया था. अब इस जोड़ी ने मशहूर 'हाउसफुल' सीरीज की तीसरी फिल्म 'हाउसफुल 3' डायरेक्ट की है. यह फिल्म भी दर्शकों को खास प्रभावित करने में नाम ही है क्योंकि इसकी स्टोरी में कोई नयापन नहीं है.

न्यूज ट्रेक रेटिंग - 2.5/५

डायरेक्टर - साजिद - फरहाद

स्टार कास्ट - अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख,लीजा हेडन, नरगिस फखरी, चंकी चोपड़ा,जैकी श्रॉफ, बोमन ईरानी 

प्रोड्यूसर - साजिद नाडियाडवाला 

म्यूजिक डायरेक्टर - सोहेल सेन, मीका सिंह, शारिब तोषी,तनिष्क बागची, मिलिंद गाबा

जॉनर - रोमांटिक कॉमेडी

स्टोरी 

यह कहानी मशहूर बिजनेसमैन बटुक पटेल (बोमन ईरानी) की है, जिसकी 3 बेटियां गंगा पटेल उर्फ ग्रेसी (जैकलीन फर्नांडीज), जमुना पटेल उर्फ जैनी (लीजा हेडन) और सरस्वती पटेल उर्फ सारा (नरगिस फखरी) हैं। बटुक को गलतफहमी है कि उसकी बेटियां सबसे ज्यादा संस्कारी हैं। फिर कहानी में फुटबॉल टीम के वाटर ब्वॉय सैंडी (अक्षय कुमार), टेडी (रितेश देशमुख) और बंटी (अभिषेक बच्चन) की एंट्री होती है और कन्फ्यूजन शुरू हो जाती है। बटुक अपनी बेटियां की शादी इन तीनों से नहीं कराना चाहते है. लेकिन ये एक-दूसरे से शादी कारन चाहते हैं. बस फिल्म इसी के इर्द गिर्द घूमती है.

डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन साजिद फरहाद ने अच्छा किया है और लोकेशन्स काफी सुन्दर हैं. विकास शिवरमन की सिनेमैटोग्राफी बेहतरीन है. कहानी में नयापन नहीं, बल्कि इसे ढेर सारे कन्फ्यूजन हैं जो आप को परेशान करेंगे. 

एक्टिंग

एक बार फिर से अक्षय कुमार ने अपनी कॉमेडी का रंग स्क्रीन पर दिखाया है. वहीं, रितेश देशमुख की कॉमिक टाइमिंग लाजवाब है। अभिषेक बच्चन की मौजूदगी भी आपको हंसने पर मजबूर करती है। जैकलीन, लीजा और नरगिस का भी अहम किरदार है, जो कहानी को और भी दिलचस्प बनाता है. बोमन ईरानी, जैकी श्रॉफ, चंकी पंडे भी अपने रोल में फिट बैठे हैं.

म्यूजिक

फिल्म के गाने 'प्यार की मां की' और 'टांग उठा के' कहानी के साथ सटीक बैठते हैं.और इन गानों को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

क्यूँ देखें ?

फिल्म में कई बॉलीवुड स्टार है इसके चलते फिल्म एक बार देखी जा सकती है,फिल्म आप का टाइम पास तो कर ही देगी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -