Hot सनी का 'Hug Me' डांस देखकर लीजिए मजा.....
Hot सनी का 'Hug Me' डांस देखकर लीजिए मजा.....
Share:

फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' के बाद सनी लिओनी एक बार से दर्शकों के होश उड़ाने को तैयार है. खबर है की सनी पुनः अपने चाहने वालो व फैंस के होश उड़ाने आ रही हैं। सनी इस बार रजनीश दुग्गल के साथ रोमांटिक पेयर के तौर पर फिल्म 'बेईमान लव' में नज़र आएंगी। अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी इस फिल्म जिसका नाम है 'बेईमान' लव में नजर आएंगी। फिल्म में हमे सनी का एक अलग ही अवतार नजर आने वाला है. तथा बता दे कि इसकी चर्चा तो फिल्म के डायरेक्टर पूर्व में ही कर चुके है.

चर्चा है कि इस फिल्म में हमे अभिनेत्री सनी लियोनी तो नजर आएगी ही इसके साथ ही साथ फिल्म 'बेईमान लव' में हमे सनी के पति डेनियल वेबर, रजनीश दुग्गल और राजीव वर्मा भी अपनी मुख्य भूमिका में नजर आएँगे. सनी कि यह फिल्म 5 अगस्त को रिलीज होगी। फिलहाल तो इस फिल्म से उनके गाने 'Hug Me' का टीजर रिलीज हुआ है.

हर बार की तरह इस गाने में भी सनी ने हॉट मूवमेंट्स दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस गाने को कनिका कपूर ने गाया है और राघव सच्चर ने इसे कंपोज किया है। बता दें फिल्म में सनी एक बिजनेस वुमन की भूमिका निभाएंगी, जोकि फिल्म का बहुत ही सशक्त किरदार है। चर्चा तो यह भी है कि सनी ने अपनी इस फिल्म के बहुत मेहनत की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -