सलमान की यह Sister तलाक के बाद और निखर गईं हैं.....
सलमान की यह Sister तलाक के बाद और निखर गईं हैं.....
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी फिल्म सनम रे को लेकर सुर्ख़ियो में चल रहे अभिनेता पुलकित सम्राट ने इस बात का खंडन किया है कि वह और अभिनेत्री यामी गौतम डेट कर रहे हैं. पुलकित ने कहा कि श्वेता रोहिरा के साथ उनकी शादी इसलिए सफल नहीं हो सकी क्योंकि वे दोनों एक-दूसरे के लिए बने ही नहीं थे. पुलकित ने 2014 में बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता से शादी की थी. चर्चा है कि बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट अपनी फ्लॉप फिल्मों से ध्यान हटाते हुए थोड़ा समय पर्सलन जिंदगी पर दे रहे हैं।

बता दे की सलमान खान की मुंहबोली बहन और पुलकित सम्राट की पूर्व पत्नी श्वेता रोहिरा ने हाल ही में अपना एक ग्लैमरस फोटोशूट कराया है। पुलकित से रिश्ता टूटने के बाद भी श्वेता बिल्कुल फिट एंड फाइन नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि तलाक के बाद वो और ज्यादा निखर गईं है। हाल ही में श्वेता ने अपना फोटोशूट कराया है जिसमें वो बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं। श्वेता का ये रूप सच में देखने लायक है।

शायद ही किसी ने उन्हें इससे पहले इस तरह देखा होगा। तलाक के बाद श्वेता ने अपने आप को संभालते हुए अपने ऊपर ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि कुछ दिनों पहले ही वो अपने तलाक के चलते परेशान थीं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -