एमी के हॉट लुक ने लगाई सोशल मीडिया में आग
एमी के हॉट लुक ने लगाई सोशल मीडिया में आग
Share:

बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में छा रही हैं. फिल्म 'एक दीवाना था' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एमी ने हाल ही में अपने एक नए फोटोशूट की तसवीरें अपने सोशल नेटवर्क इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं. इन फोटोस में एमी कमाल की लग रही हैं, इस फोटोशूट के ज़रिये एमी का हॉट लुक सामने आया है.

एमी ने अपने नए फोटोशूट में अपनी बॉडी को खूब एक्सपोज़ किया है. उन्होंने बिना ब्रा के एक कोट पहना हुआ है, जिससे उनका क्लीवेज साफ़-साफ़ नज़र आ रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 25 साल की एमी ने बॉलीवुड मूवी 'सिंह इज़ ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' में भी अभिनय किया है. इसी के साथ साथ उन्होंने कई तमिल मूवीज में भी कम किया है. 

एमी जैक्सन एक ब्रिटिश मॉडल हैं, जिन्होंने कुछ समय बाद अपना रुख बॉलीवुड और टॉलीवूड की तरफ कर लिया. अभी तक एमी ने बॉलीवुड में कोई ऐसा अभिनय नहीं किया है, जिससे लोग उन्हें याद करें. लेकिन बताया जा रहा है कि एमी जल्दी ही सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आगामी मूवी 2.0 में नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पर्सनालिटी के मामले में अजय के भाई नहीं हैं किसी के कम

बेबी बंप छुपाती नजर आई प्रीति जिंटा

पैडमैन की रिलीज़ डेट आगे खिसकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -