नोटों के चक्कर में गई नवजात की जान
नोटों के चक्कर में गई नवजात की जान
Share:

बुलंदशहर : उत्तरप्रदेश के खुर्जा में एक नवजात बच्ची के मारे जाने से हड़कंप मच गया। बच्ची की मौत इलाज के लिए दिए गए नोटों के न लिए जाने के कारण समय पर महिला को उपचार न मिलने से हुई। मिली जानकारी के अनुसार डिलीवरी में देरी के चलते बच्ची की मौत हो गई। इस पर हंगामा हो गया। प्रसूता के साथ आए परिजन ने अस्पताल के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया। हालांकि चिकित्सालय ने इन आरोपोें को नकार दिया है।

हालांकि अब इस मामले में जांच की जा रही है। गौरतलब है कि जिस चिकित्सालय कैलाश अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है। वह केंद्रीय मंत्री डाॅ. महेश शर्मा का बताया जा रहा है। अस्पताल प्रबंधन पर प्रसूता के परिजन ने आरोप लगाया है कि जब वे पीड़ित अभिषेक पत्नी एकता की डिलीवरी को लेकर चिकित्सालय पहुंचे थे। तब महिला को भर्ती करवाने के लिए चिकित्सालय ने 10 हजार रूपए की जरूरत बताया।

ऐसे में परिजन ने चिकित्सालय को 1-1 हजार रूपए के नोट दिए। अस्पताल प्रबंधन द्वारा इन नोटों को लेने से इन्कार कर दिया गया। चिकित्सालय ने जब नोट लेने से इन्कार कर दिया तो मरीज के परिजन ने हंगामा मंचा दिया और कहा कि चिकित्सालयों में 1000 और 500 रूपए के नोट नहीं लिए जा रहे हैं। हंगामे के बीच इलाज का समय निकलता चला गया और उपचार के अभाव मेें नवाज की मौत हो गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -