इंटरनेट पर मौजूद अभी तक के मोस्ट हॉरर गेम्स
इंटरनेट पर मौजूद अभी तक के मोस्ट हॉरर गेम्स
Share:

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए प्लेस्टोर पर कई गेम्स मौजूद हैं और उन गेम्स की कई कैटेगिरी भी मौजूद हैं, जैसे फनी, एडवेंचर, डिटेक्टिव, एक्शन वगैरह-वगैरह. हम अपने फ्री टाइम में अक्सर सबवे सर्फर, केंडी क्रश या टेंपल रन जैसे गेम खेलना पसंद करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी हॉरर गेम्स ट्राई किए हैं? वैसे पने कई हॉरर गेम्स देखे और खेले होंगे लेकिन हम जि गेम्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उन्हें दुनिया के सबसे डरावने एंड्रॉइड गेम्स माना जाता है. आइए जानते हैं इन गेम्स के बारे में.

Another World
ये गेम काफी पुराना है और सबसे पहले इसे 1990 में रिलीज किया गया था. तभी से ये गेम बच्चों और बड़ों के बीच भी काफी पॉपुलर है. इस गेम में प्लेयर उस साइंटिस्ट की भूमिका में होता है, जो दूसरी दुनिया से संपर्क करता है और वहां उसे अनोखे टास्क पूरे करने होते हैं. यहां पढ़ने पर ये गेम भले ही इंट्रेस्टिंग न लगे, लेकिन ये गेम खेलने पर आपको जरूर मजा आएगा.

Dead Effect 2
यह एक शूटिंग गेम है जिसमें प्लेयर 3 कैरेक्टर का रोल निभाता है. इस गेम को कई लेवल पर खेला जाता है. एक लेवल पार करके प्लेयर को कुछ पावर और हथियार मिलते हैं, जिनकी मदद से वह अगला लेवल पार कर सकता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

शौक बड़ी चीज़ है : गेमिंग हेडफोन्स

गेमर्स की लिस्ट में शामिल है ये गेम्स

भारत के पहले ओलंपिक तैराक शमशेर खान ने गरीबी के साये में ली आखरी सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -