गेमर्स की लिस्ट में शामिल है ये गेम्स
गेमर्स की लिस्ट में शामिल है ये गेम्स
Share:

अगर आप भी गेम्स खेलने के शौकीन है तो ज़रा गौर फरमाइए एक बार इस खबर पर जहाँ हम आपको बताने जा रहे है कुछ लोकप्रिय गेम. फर्स्ट पर्सन शूटर यानी एफपीएस जॉनर के गेम्स आजकल खूब लोकप्रिय हो रहा है. इनमें खासतौर से कॉल ऑफ ड्यूटी, हैलो और काउंटर स्ट्राइक जैसे गेम्स सबसे अधिक पसंद किए जा रहे हैं. लेकिन दिक्कत तब होती है जब यह गेम्स ज्यादा स्पेस लेते है, उसी के लिए खास प्लगइन की जरूरत होती है, जिसे यूनिटी वेब प्लेयर भी कहते हैं. यह फायरफॉक्स, ओपरा या इंटरनेट एक्सप्लोरर पर ही उपलब्ध है इसे जल्द इंस्टॉल भी किया सकता है. आइए कुछ ऐसे ही गेम्स के बारे में जानते हैं, जिसे ब्राउजर पर आसानी से खेल सकते हैं.

रेड क्रूसिबल : फायर स्टॉर्म
यह वॉर बेस्ड शूटिंग गेम है लेकिन हालांकि इसका गेम मोड दूसरे गेम से थोड़ा अलग है. इसमें टीम डेथमैच सबसे लोकप्रिय मोड है और दूसरा सबसे अधिक पॉपुलर मोड कॉन्गकर है, जो ऑब्जेक्टिव बेस्ड मोड है, इसमें कंट्रोल प्वाइंट भी होता है.

रेड क्रूसिबल : रिलोडेड
इस गेम की खासियत है कि यह स्लो कंप्यूटर पर भी अच्छे से चलता है. इसका गेम प्ले थोड़ा अलग है, यह रॉकेटियर गेम है जो बिल्कुल अलग तरह का है. यह ऐसे लोगों को अधिक आकर्षित करता है, जिन्हें पुराना रेड क्रूसिबल-2 टाइप गेम अधिक पसंद है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

लिविंग रूम का इंटरटेनमेंट सेंटर Xbox 360

SC की नज़र में ब्लू व्हेल गेम एक राष्ट्रीय समस्या

सुल्तान जोहोर कप : दे दना दन वाले मैच ने दिलाई मेजर ध्यानचंद की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -