भीषण सड़क हादसा, माँ की मौत बेटा घायल
भीषण सड़क हादसा, माँ की मौत बेटा घायल
Share:

सिवनी/ब्यूरो।  सड़क हादसे में महिला टीचर की मौत  हो गई। वहीं मृतिका का 5 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। मासूम का इलाज सिवनी जिला अस्पताल  में चल रहा है। हादसा नेशनल हाइवे-44 पर ग्राम घोघरी के पास घटी। 

बताया जा रहा है की मोपेड सवार शिक्षिका अपने बेटे के साथ सड़क पार कर रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में महिला टीचर की मौके पर हो मौत हो गई। वहीं 5 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। सिवनी जिले के एनएच- 44 पर ग्राम घोघरी के पास आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादस में महिला शिक्षक कौशल्या राहंगडाले की मौके पर मौत हो गई। वहीं उनका पांच साल का बेटा क्रतिक राहंगडाले गंभीर रूप से घायल हो गया।

गंभीर रूप से घायल मासूम को छपारा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती किया गया। हालत गंभीर होने के कारण सिवनी जिला अस्पताल रेफर कर किया गया। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक सिवनी से जबलपुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान रोड क्रॉस कर रही महिला शिक्षिका खड़ी थी। तेज रफ्तार ट्रक ने शिक्षिका को टक्कर मार दी। घटना के बाद ड्राइवर और कंडक्टर दोनों ट्रक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

शॉर्ट-शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर 26 सितम्बर को होगी सुनवाई

वायरल फीवर होने पर दिखने लगते हैं ये लक्षण, होने के बाद करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -