राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की जलकर दुखद मौत
राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की जलकर दुखद मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में 14 अप्रैल, 2024 को दोपहर करीब 2:30 बजे एक भयानक सड़क हादसा हुआ। चूरू-सालासार हाईवे पर आशीर्वाद चौराहे के पास पुल पर एक ट्रक और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार 7 लोगों की जलकर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, हादसे में मारे गए लोगों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि कार नागौर की तरफ से आ रही थी और ट्रक सालासर की तरफ जा रहा था। कार ने ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मारी, जिसके बाद कार में आग लग गई।

आग इतनी तेज थी कि लोगों को कार से बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। शुरुआती जांच में पता चला है कि कार काफी तेज गति से चल रही थी। यह हादसा इतना भयानक था कि आसपास के लोग धमाके की आवाज सुनकर दहल गए। पुलिस ने मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

यह हादसा सड़क सुरक्षा के प्रति लापरवाही का एक भयानक उदाहरण है। तेज गति से गाड़ी चलाना और यातायात नियमों का उल्लंघन करना, ऐसे हादसों का मुख्य कारण बनते हैं। हमें सड़कों पर हमेशा सावधानी से गाड़ी चलानी चाहिए और यातायात नियमों का पालन करना चाहिए।

दिल्ली शराब घोटाले में के कविता की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने 23 अप्रैल तक हिरासत में भेजा

पाकिस्तान: सरबजीत सिंह के हत्यारे अमीर सरफराज को घर में घुसकर गोलियों से भून गए 'अज्ञात' हमलावर

बोरवेल में गिरे बच्चे की मौत के बाद CM मोहन यादव का बड़ा कदम, SDO-CEO को किया सस्पेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -