दिल्ली शराब घोटाले में के कविता की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने 23 अप्रैल तक हिरासत में भेजा
दिल्ली शराब घोटाले में के कविता की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने 23 अप्रैल तक हिरासत में भेजा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार बीआरएस नेता के कविता को सोमवार को 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी को CBI ने तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया था, जहां उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तारी के बाद रखा गया था। न्यायाधीश द्वारा पूर्व में दी गई तीन दिन की पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने पर CBI ने आरोपी को अदालत के समक्ष पेश किया और न्यायिक हिरासत की मांग की।

दीपक नागर के साथ सुश्री कविता का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील नितेश राणा ने पुलिस की याचिका का विरोध करते हुए कहा कि आधार उन्हें हिरासत में रखने के लिए पर्याप्त नहीं हैं क्योंकि अब उनसे हिरासत में पूछताछ की आवश्यकता नहीं है। बता दें कि, CBI अधिकारियों ने हाल ही में एक विशेष अदालत से अनुमति लेने के बाद जेल के अंदर सुश्री कविता से पूछताछ की थी। बीआरएस के नेता से बुच्ची बाबू के फोन पर मिले संदेशों और भूमि सौदे के कागजात के बारे में पूछा गया। वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या आम आदमी पार्टी (आप) को रिश्वत के रूप में 100 करोड़ रुपये दिए गए थे। 

कथित तौर पर इस पैसे का उद्देश्य एक निश्चित समूह को लाभ पहुंचाने के लिए दिल्ली में शराब कानूनों को प्रभावित करना था।  ईडी ने कविता (46) को 15 मार्च को हैदराबाद में बंजारा हिल्स स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया था और वह इस मामले में न्यायिक हिरासत में थीं।

आखिर क्यों सलमान खान की जान लेना चाहता है लॉरेंस बिश्नोई? जानिए दुश्मनी का कारण

'UCC को बर्दाश्त नहीं करेगा देश का मुसलमान, CAA-NRC जैसा रिएक्शन होगा..', क्या दंगे की धमकी दे रहे मौलाना मुश्ताक मलिक ?

कनेक्शन काटने गए JE अफसर पर मां-बेटी ने किया हमला, चोरी करती थी बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -