जानिए कितने बुलंद है आज आपकी किस्मत के सितारे
जानिए कितने बुलंद है आज आपकी किस्मत के सितारे
Share:

आज जून महीने की 3 तारीख है और आज अपनी राशि जानने के लिए बेहद उत्साहित होंगे, जैसा कि हम सभी जानते है कि राशि हमारे जीवन का पूर्वानुमान बताती हैं, ताकि उसके अनुसार हम अपने जीवन को सुखद बना सके. तो चलिए जानते है कि आज का दिन हमारी राशि के अनुसार कैसा रहेगा.

मेष : शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है, संचित धन में कमी आ सकती है, इसलिए आज खर्च पर नियंत्रण करें. भौतिक सुखों में वृद्धि होगी.

वृष : कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए कठिनाइयों से न घबराएं. संचित धन में कमी आ सकती है.

मिथुन : संतान का सुख भरपूर मिलेगा, वहीं कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी साथ ही शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम होंगे.

कर्क : आज किस पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, मानसिक शान्ति तो रहेगी परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है, इसलिए विवादों से दूर रहे.

सिंह : अगर आप किसी भी प्रकार का कारोबार कर रहे है तो कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन सकती है. लेखनादि बौद्धिक कार्यों से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

कन्या : परिवार में धार्मिक कार्य होंगें, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी साथ ही आय में वृद्धि के साधन विकसित हो सकते हैं. , मानसिक शान्ति तो रहेगी साथ ही आपका मन प्रसन्न रहेगा.

तुला : कला व संगीत के प्रति रुझान रहेगा, कारोबार सबंधी काम ध्यान पूर्वक करें कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

धनु : मन में नकारात्क विचार आ सकते है, आलस्य की अधिकता रहेगी. वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा, खर्चो में वृद्धि हो सकती है.

ये भी पढ़े

मूलांक से पता करें क्या होगा आज आपके साथ

इन कारणों से रहती है धन की कमी

अब आपकी किस्मत का ताला खोलेगा मकड़ी का जाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -