भारतीयों के लिए बड़ी खबर, देश में शुरू हुई 48MP कैमरे वाले स्मार्टफोन की बुकिंग

भारतीयों के लिए बड़ी खबर, देश में शुरू हुई 48MP कैमरे वाले स्मार्टफोन की बुकिंग

29 जनवरी को हॉनर अपना शानदार स्मार्टफोन Honor View 20 पेश कर देगी. बताया जा रहा है कि इससे पहले ही भारत में इस फ़ोन को लेकर ख़बरें तेज हो गई है. साथ ही ताजा ख़बरों के मुताबिक़, भारत में अब इसे प्री-बुक भी किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि प्री-बुकिंग भारत में हॉनर इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू हुई है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़,  Honor View 20 पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए Honor V20 का ग्लोबल वेरिएंट है. ख़ास बात इसमें यह है कि सेल्फी कैमरे लिए डिस्प्ले होल दिया गया है. साथ ही इसमें आपको 48 MP का कैमरा मिलेगा. जबकि दूसरी ओर अमेजन की लिस्टिंग के मुताबिक भारत में इस स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग 15 जनवरी से शुरू होगी जोकि 29 जनवरी तक जारी रहेगी. 

बताया जा रहा है कि Honor View 20 की प्री-बुकिंग के लिए ग्राहक हॉनर इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट का रूख कर सकते हैं और यहां आपको 1,000 रुपये का कूपन खरीदना होगा. पेमेंट के दौरान इस कूपन को आपके माय कूपन सेक्शन में ऐड कर दिया जाएगा. जब सेल की शुरुआत होगी तब नया Honor View 20 खरीदने के लिए आप कूपन का इस्तेमाल आप कर पाएंगे. चीनी बाजार में यह फ़ोन दिसंबर 2018 में पेश किया गया था. भारत में इसके कीमत करीब 40 हजार रु के आस-पास रह सकती है. 

वनप्लस ने उड़ाई एप्पल-सैमसंग की नींद, जानिए कैसे किया बुरा हाल

रियलमी कर रही जबरदस्त तैयारी, पेश करेगी 48MP कैमरा स्मार्टफोन

बाजार में आया Vivo Z3i, इन धमाकेदार कैमरों से जीतेगा दिल

अब घटी SAMSUNG GALAXY A9 की कीमत, मिलेगा हजारों रु का डिस्काउंट