रियलमी कर रही जबरदस्त तैयारी, पेश करेगी 48MP कैमरा स्मार्टफोन
रियलमी कर रही जबरदस्त तैयारी, पेश करेगी 48MP कैमरा स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन की दुनिया में लगातार सभी कम्पनियाँ नए-नए ऑफर और फ़ोन आये दिन रिलीज कर ही रही है और अब ऐसा ही कुछ Realme भारतीय बाजार में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए एक के बाद एक नए स्मार्टफोन को उतार कर किए जा रही है. वहीं अब खबर है कि कंपनी जल्द ही नया फ़ोन पेश कर सकती है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी का आने वाला फ़ोन तो रियलमी 3 और a1 है, लेकिन इन दोनों फ़ोन के अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी 48 मेगापिक्सल वाले कैमरा फोन को लेकर भी काम कर रही है. बता दें कि अब तक हॉनर और शाओमी ने 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले एक-एक फ़ोन उतारे हैं. 

बताया जा रहा है कि यह नया मॉडल हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी नोट 7 को टक्कर देगा जो 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर से लैस है. फिलहाल कंपनी बाजार में Realme 2, Realme U1, Realme 2 Pro और Realme C1 चार स्मार्टफोन के जरिए राज कर रही है और यह कंपनी का अगला फ़ोन बताया जा रहा है. इसे Realme 2 का अपग्रेड वर्जन भी कहा जा रहा है. हालांकि इससे जुड़ी कुछ स्पस्ट जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं बताया जा रहा है कि कंपनी Realme A1 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है और इस नए मॉडल की कीमत 10,000 रुपये के आसपास है. 

गूगल ने की बड़ी कार्रवाई, एक साथ हटा दिए ये 85 खतरनाक एप्स

जल्द खत्म होगा इंतजार, इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy S10

इन धाकड़ फीचर के साथ आता है यह फ़ोन, कीमत 7 हजार रु से भी कम

Amazon Great Indian Sale का इस दिन होगा आगाज, इन फोन पर मिलेगी शानदार छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -