बाजार में आया Vivo Z3i, इन धमाकेदार कैमरों से जीतेगा दिल
बाजार में आया Vivo Z3i, इन धमाकेदार कैमरों से जीतेगा दिल
Share:

इन दिनों लगातार एक के बाद एक चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी वीवो स्मार्टफोन पेश किए जा रही है. हाल ही में कंपनी ने vivo 91 पेश किया था. वहीं अब बाजार में कंपनी ने एक और फ़ोन को पेश कर दिया है. इस फ़ोन को भी हर फ़ोन के तरह पसंद किया जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Vivo ने Z3i के एक और वेरिएंट को चीन में लॉन्च किया है. वहीं मॉडल का नाम Z3i स्टैंडर्ड एडीशन है. इस फ़ोन में कई दमदार फीचर आपको मिलेंगे. जबकि मॉडल की कीमत RMB 1,998 (लगभग 20,000 रुपये) है बता दें कि इससे पहले Z3i की कीमत RMB 2,398 (लगभग 24,000 रुपये) थी.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Z3i स्टैंडर्ड एडीशन Aurora Blue, Dream Pink और Starry Night Black कलर ऑप्शन में आपको मिल जाएगा. साथ ही इस नए मॉडल की डिस्प्ले, रैम, चिपसेट, रैम, कैमरा और बैटरी जैसी सभी स्पेसिफिकेशंस पहले जैसे ही बताए जा रहे हैं. वहीं इसमें आपको 6.3-inch IPS display with FHD+ (2280×1080 pixels) रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगी. जबकि फोन में 6जीबी रैम और 128जीबी की स्टोरेज दी गई है. कैमर की बात की जाए तो  फोन में 16MP+2MP का कैमरा सेटअप है. वहीं पावर के लिए आपको 3,315mAh बैटरी मिलेगी. 

 

गूगल ने की बड़ी कार्रवाई, एक साथ हटा दिए ये 85 खतरनाक एप्स

जल्द खत्म होगा इंतजार, इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy S10

इन धाकड़ फीचर के साथ आता है यह फ़ोन, कीमत 7 हजार रु से भी कम

Amazon Great Indian Sale का इस दिन होगा आगाज, इन फोन पर मिलेगी शानदार छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -