OnePlus 8 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
OnePlus 8 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
Share:

चीनी की दमदार स्मार्टफोन निर्माता OnePlus इस साल बाजार में OnePlus 8 सीरीज को लॉन्च करने वाली है, जिसे लेकर अब तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं. हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन की लॉन्च डेट या फीचर्स से जुड़ा आधिकारिक खुलासा नहीं किया है. लेकिन उम्मीद है कि ये सीरीज इसी महीने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो सकती है. वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि OnePlus 8 सीरीज को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और इससे स्पष्ट होता है ​कि ये सीरीज ग्लोबल बाजार समेत भारत में भी दस्तक देने वाली है. लीक्स के अनुसार कंपनी इस सीरीज के तहत OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite को लॉन्च करेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार 

इस दिग्गज कंपनी ने किया बड़ा एलान, जल्द लांच हो सकता OnePlus 8 Pro

टेक वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार  OnePlus 8 स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और कंपनी जल्द ही इसे भारत में लॉन्च करेगी. रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि OnePlus 8 स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर IN2011 नाम से लिस्ट हुआ है.वहीं पिछले दिनों OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन Geekbench साइट पर मॉडल नंबर IN2023 नाम से लिस्ट हुआ था जहां इसके कई स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई थी. ​लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस होगा और इसमें 12 जीबी रैम दी जा सकती है. फोन में Android 10 ओएस का उपयोग किया गया है. 

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन को लेकर सामने आई लीक्स के अनुसार OnePlus 8 Lite स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. एक वेरिएंट में 8GB + 128GB स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 8GB + 256GB स्टोरेज उपलब्ध होगी. इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो कि 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. वहीं फोन में स्टीरियो स्पीकर भी उपलब्ध होगा. फोटोग्राफी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया जा सकता है.

ये पांच सरकारी एप्स कर सकते है आपकी मदद, जल्द करिये डाउनलोड

2,000 रुपये बिना ओटीपी के कर सकते है ऑनलाइन ट्रांजेक्शन, जानिये पूरी बात

इस धमाकेदार स्मार्टफोन को Geekbench पर किया गया स्पॉट, जानें क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -