आनर किलिंग में गई जान, पिता ने ही किया बेटी का कत्ल
आनर किलिंग में गई जान, पिता ने ही किया बेटी का कत्ल
Share:

मेरठ/उत्तरप्रदेश:  एक बार फिर दो प्रेमी जोड़ों को दूसरे धर्म में प्रेम करना भारी पड़ गया। आॅनर किलिंग के इस मामले में पिता ने ही बेटी की हत्या कर दी। दरअसल, अपने परिवार के खिलाफ दूसरे संप्रदाय के युवक से विवाह करने वाली एक युवती को उसकी मां ने बुलाया जब वह वहां पहुंची तो उसके पिता ने उसकी हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार शाबिया पिता शाहिद निवासी लिसाड़ी गांव के समीप हुमायूं नगर ने कुछ समय पहले एक अन्य संप्रदाय के युवक से प्रेम विवाह कर लिया था।

जिसके बाद शाहिद को इस बात का पता चला तो उसने शाबिया के घर से बाहर निकलने पर ही प्रतिबंध लगा दिया। इसके बाद वह अपने पिता का घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ दिल्ली चली गई और उससे विवाह रचा लिया। मगर जब उसने अपनी मां को फोन किया और उसकी मां ने उसे मिलने के लिए घर पर बुलाया तो उसका पिता भी वहां मौजूद था। ऐसे में उस युवती के गले में मंगलसूत्र और भरी हुई मांग देखकर पिता नाराज़ हो गया और उसने उसे अपने प्रेमी से न मिलने की चेतावनी दे डाली मगर जब वह नहीं मानी तो उसे शाहिद ने अपने कमरे में बुलाकर रस्सी से उसका गला घोंट दिया और उसकी हत्या कर दी।

अपनी बेटी को मारने के बाद उसने लिसाड़ी गेट थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। मामले में पुलिस ने मृतका शाबिया का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जिसके बाद शव परिजन को सौंप दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -