भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है दमदार फीचर्स वाला फ़ोन, जानें क्या है खासियत
भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है दमदार फीचर्स वाला फ़ोन, जानें क्या है खासियत
Share:

काफी समय से चर्चा है कि Honor अपनी X सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बन चुकी है.वहीं इनके नाम का खुलासा नहीं किया गया लेकिन हाल ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक टीज के जरिए संकेत दिया गया है कि जल्द ही कंपनी नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है कि Honor 9X स्मार्टफोन भारत में 14 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा और इसके लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 14 जनवरी को भारत में एक इवेंट का आयोजन किया जाएगा और इसमें कंपनी अपना अपकमिंग डिवाइस पेश करेगी. हलाांकि इनवाइट में फोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन काफी हद तक स्पष्ट है कि यह फोन Honor 9X हो सकता है. इसके अलावा अंदाजा लगाया जा रहा है कि Honor 9X के साथ ही Honor 9X Pro और Honor Magic Watch 2 भी भारत में दस्तक दे सकते हैं. 

वहीं यह कहा जा रहा है कि Honor 9X और Honor 9X Pro को चीनी मार्केट में पहले ही लॉन्च​ किया जा चुका है. दोनों ही फोन में फुलव्यू डिस्प्ले के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. साथ ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है. सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. फीचर्स की बात करें तो Honor 9X सीरीज में लगभग सभी फीचर्स एक समान हैं. फोन में 6.59 इंच का फुलएचडी+ ​डिस्प्ले दिया गया है.

एंडरॉयड 9 पाई ओएस पर आधारित यह फोन किरीन 810 चिपसेट पर काम करते हैं. दोनों डिवाइस में जीपीयू टर्बो 2.0 का इस्तेमाल किया गया है. फोटोग्राफी के लिए Honor 9X में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप की सुविधा के लिए फोन में 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होने वाला है. 

भारत में vivo S1 Pro स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

बस फोन में वह काम करने के आपको मिल्रेंगे 35 लाख रूपये

स्मार्टफोन इस्तेमाल करने पर लगा प्रबंध, ड्यूटी के दौरान फोन नहीं होगा साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -