Honor के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, आज से शुरू हुई फ्लैश सेल
Honor के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, आज से शुरू हुई फ्लैश सेल
Share:

अगर आप कम दाम वाला नया स्मार्टफोन परचेस करने का विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए Honor 9S एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है. आज यानी 30 अगस्त को इस स्मार्टफोन को फ्लैश सेल के लिए अवेलेबल कराया जाएगा. यह बिक्री दोपहर से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर प्रारंभ होगी. आपको Honor 9S की खरीदारी करने पर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिल सकता हैं. इसके अलावा आप  Honor 9S  स्मार्टफोन को ईएमआई के साथ भी परचेस कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं  Honor 9S की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारें में....

Honor 9S का दाम 
Honor 9S स्मार्टफोन के दो GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल का दाम  6,499 रुपए है. यह स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में अवेलेबल है.   

Honor 9S के स्पेसिफिकेशन्स
Honor 9S में दो GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी मिल रही है. जिसे ग्राहक माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं. इसमें 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिल रहा है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल का है. एंड्राइड दस ओएस पर आधारित यह लेटेस्ट स्मार्टफोन MediaTek MT6762R प्रोसेसर पर कार्य  करता है. इस स्मार्टफोन में ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ आठ MP का सिंगल रियर कैमरा मिल रहा है. जबकि फ्रंट कैमरा 5MP मिल रहा है. पावर बैकअप के लिए Honor 9S स्मार्टफोन 3,020mAh की बैटरी दी गई है जो कि सिंगल चार्ज में इक्कीस घंटे का कॉलिंग टाइम और सत्रह घंटे का वीडियो प्लेटाइम देने में सक्षम है. जानकरी के लिए बता दें कि Honor ने Honor 9S के साथ Honor 9A को पेश किया था. 

अरुणाचल प्रदेश में जारी है कोरोना का कहर, 132 नए केस मिले

मध्यप्रदेश के 394 गाँवों में बाढ़ ने मचाई तबाही, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की बात

मप्र उपचुनाव: सिंधिया और दिग्विजय की टीम में टक्कर, ग्वालियर-चम्बल में हलचल तेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -