अगले महीने लांच हो सकता है हॉनर 10 स्मार्टफोन
अगले महीने लांच हो सकता है हॉनर 10 स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन की ख़ास बात होगी इसके फीचर्स. कंपनी हॉनर 10 स्मार्टफोन लांच कर सकती है. उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन को ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले और AI कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी हॉनर 10 स्मार्टफोन को 15 मई के दिन लन्दन में होने वाले एक इवेंट में पेश कर सकती है. ये हैंडसेट एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि ये स्मार्टफोन फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आता नहीं दिखता.

हालांकि Honor 10 स्मार्टफोन की फिलहाल और अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं इस हैंडसेट को Honor View 10 के बाद लॉन्च किया जा रहा है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 2018 की शुरुआत में ही पेश किया था. इस हैंडसेट को 29,999 रूपए की कीमत पर लांच किया गया था. ये 5.99-इंच की FHD डिस्प्ले के साथ आता है. इसे मेटल डिजाईन के साथ लॉन्च किया गया है.

इस फोन में आपको एक किरिन 970 ओक्टा-कोर प्रोसेसर, 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध कराई गई थी. कंपनी ने Honor 10 स्मार्टफोन को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसे भी कई खूबियों से लैस किया जा सकता है.

 

जानें WhatsApp Payments फीचर इस्तेमाल करने का पूरा तरीका

चीन के बाद नोकिया का यह फ़ोन भारत में हुआ लांच, जानिए फीचर्स

Mi के सभी प्रोडक्ट पर भारी छूट, जानिए कब और कैसे खरीदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -