Honor 10 lite बना रहा सबको दीवाना, कम कीमत में फ्लिपकार्ट से खरीदें
Honor 10 lite बना रहा सबको दीवाना, कम कीमत में फ्लिपकार्ट से खरीदें
Share:

दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर भारतीय बाजार में अपना पूरा दबदबा बना चुकी है. यह कंपनी एक के बाद एक भारत में नए स्मार्टफोन पेश करती जा रही है. कंपनी की इन फोन को भारत में काफी पेश किया जाता है. आज हम आपको यहां हॉनर 10 लाइट स्मार्टफ़ोन की बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइए जाने इसके बारे में...

डिजाईन के बारे में बात करें तो स्मार्टफ़ोन में मेटल बॉडी के साथ प्लास्टिक बैक मिलेगा. फ़ोन में 6.21 इंच की फुल-एचडी प्लस (1080×2340 पिक्सल) वाटरड्राप टाइप नॉच डिस्प्ले है.  फ़ोन में हावेई का हाइसिलिकॉन किरिन 710 प्रोसेसर मिलेगा. यह फोन  4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम के साथ ही 64 जीबी और 128 जीबी के दो विकल्प में आएगा. बता दें कि  मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक इसे बढाया जा सकता है. 
 
फोटोग्राफी के लिहाज से हॉनर का यह स्मार्टफ़ोन काफी शानदार काम करता है. कैमरे फीचर्स की बात की जाए तो बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे से प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और यह एफ/1.8 अपर्चर से लैस रहेगा. साथ ही दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. सेल्फी कैमरे के तौर पर इसमें 24 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा मिलेगा.  कैमरा आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस फीचर की साथ आ रहा है. पावर की लिए इस फोन में आपको 3,400 mAH की बैटरी मिलेगी. फ़ोन में एंड्राइड 9 पाई मिलेगा जो कि कंपनी के EMUI 9 यूजर इंटरफ़ेस के साथ. कीमत इसकी फ्लिप्कार्ट पर सेल के चलते मात्र 11,999 रुपये रह गई है.

1,000 रूपये छूट के साथ मिल रहा 16 मेगापिक्सल कैमरा स्मार्टफोन

एयरटेल ने पेश किया नया प्लान, 3 माह तक उठाएं फायदा

शाओमी का सबसे सस्ता लेकिन सबसे अच्छा फोन Redmi 6A, जानिए कीमत

करोड़ों यूजर्स को अगले माह लगेगा बड़ा झटका, Gmail की ख़ास सर्विस होगी बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -