एयरटेल ने पेश किया नया प्लान, 3 माह तक उठाएं फायदा
एयरटेल ने पेश किया नया प्लान, 3 माह तक उठाएं फायदा
Share:

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया आफर लाँच किया हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जियो के टेलीकाॅम सेक्टर में आने से पहले एयरटेल नंबर वन कंपनी थी, लेकिन जियो के आगमन के बाद सभी कंपनियों में प्रतिस्पर्धा बढ़ गई हैं. जो कि अब भी जारी है. काफी कम समय में ज्यादा ग्राहक बनाने वाली कंपनी भी जियो बन चुकी हैं.

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि जियो के आने से कंपनियों को भारी नुकसान हुआ व ग्राहकों ने रिचार्ज करना तक छोड़ दिया. जिसके चलते एयरटेल कंपनी द्वारा टेलीकॉम मार्केट में कम कीमत में लंबी वैधता वाला ऑफर आया है. बता दें कि जियो के सस्ते ऑफर्स के कारण कंपनियों के नंबरों को सेकेंडरी तौर पर ही उपयोग किया जा रहा था, लेकिन समय के साथ यह बदलता गया. अब  एयरटेल कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए एक नया ऑफर उपलब्ध करवाया हैं, जिसकी कीमत 245 रु बताई जा रही है. 

इस नए 245 रु वाले प्लान में आपको सभी फायदें मिलेंगे. बताया जा रहा है कि इसकी वैधता 84 दिनों के हैं और इसमें 84 दिनों के लिए 2 जीबी डाटा उपलब्ध करवाया जायेगा. इसके साथ ही इसमें एयरटेल ग्राहकों को 245 रूपये का टॉकटाइम भी मिलेगा. ख़ास बात यह है कि इस आफर को आप खरीद सकते हो और इसका फायदा सभी तरह की ग्राहक उठा सकते हैं. इस नए प्लान के अलावा भी एयरटेल कई प्लान्स को लाँच किया हैं. 

 

करोड़ों यूजर्स को अगले माह लगेगा बड़ा झटका, Gmail की ख़ास सर्विस होगी बंद

यूजर्स को लगेगा बड़ा झटका, कंपनी जल्द बंद करेगी Windows 7

VIVO जल्द लाएगी ये नए स्मार्टफोन, मिलेंगे यह ख़ास फीचर्स

इस तरह से कमाएं 36 हजार रु, यह है जरूरी योग्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -