हिंदुस्तान में इस कंपनी ने मनाई सबसे बड़ी दिवाली, बेच दिए इतने लाख स्मार्टफोन

हाल ही में दीवाले का त्यौहार समाप्त हुआ है और इस दौरान बाजार में काफी रौनका देखने को मिली है. बता दें कि स्मार्टफोन बाजार में honor ने नया रिकॉर्ड कायम किया है. दिवाली के शुभ अवसर पर इस कंपनी ने 10 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन्स की बिक्री की घोषणा की है. यह वाकई स्वयं में एक रिकॉर्ड है. बता दें कि हुआवे के ऑनलाइन सब-ब्रांड ऑनर(Honor) ने गुरुवार को इसके घोषणा की है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये बिक्री फ्लिपकार्ट(Flipkart), अमेजन(Amazon) और ऑनर स्टोर के माध्यम से की गई. कंपनी ने एक बयान में कहा कि 2017 की तुलना में इस साल दिवाली पर बिक्री में 300 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. कंपनी के लिए यह वाकई एक राहत की और एक बड़ी खबर है. 

इस सम्बन्ध में हुआवे कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के उपाध्यक्ष (बिक्री) पी. संजीव ने कहा, "रिकार्डतोड़ बिक्री हमारे द्वारा यूजर्स के लिए सर्वोत्तम पेशकश प्रदान करने के हमारे प्रयासों को मिली मान्यता है और भविष्य के प्रयासों में अपेक्षाओं से अधिक उम्मीदों को पूरा करने की हम आशा करते हैं." साथ ही कंपनी ने आगे बताया कि ऑनर के मिड सेगमेंट के फोन ऑनर '9एन' और '8एक्स' की फ्लिपकार्ट और अमेजन पर अच्छी खासी बिक्री सामने आई है. वहीं इसके साथ ही दिवाली के मौके पर ऑनर के '9एन', '9लाइट', '7एस', '9आई, 7ए और 10 मॉडल की विशेष कीमत रखने के कारण बिक्री में गजब का उछाल आया है. 

हिंदुस्तान में आने को तैयार एक और चीनी कम्पनी, 1500 रु में 5000mAh बैटरी स्मार्टफोन

स्मार्टफोन बाजार में हिंदुस्तान से पीछे छूटा अमेरिका, अब निशाने पर हैं चीन...

शाओमी के इस फ़ोन को मिला नया अपडेट, ऐसे करेगा काम

शाओमी के स्मार्टफोन खरीदना हुआ महंगा, इस हद तक बढ़ गई है कीमतें...

फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका, महज 3 हजार रु में मिल रहा धाकड़ स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -