हनीट्रैप मामले में आतंकी कनेक्शन सामने आया
हनीट्रैप मामले में आतंकी कनेक्शन सामने आया
Share:

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पदस्थ सैन्य अफसर के हनीट्रैप मामले में अब आतंकी कनेशन होने का मामला सामने आया है .एक महिला का कनेक्शन आईएसआई से होने की खबर है .

उल्लेखनीय है कि इस मामले में लखनऊ कमांड हैडक्वार्टर के इंटेलिजेंस ब्यूरो ने मंगलवार रात को दबिश देते हुए लेफ्टिनेंट कर्नल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. अब खबर यह आई है कि गोपनीय दस्तावेज लीक करने के लिए 506 आर्मी बेस वर्कशॉप में पदस्थ कर्नल ने 1 करोड़ रुपए लिए. ये रुपए किसी महिला ने कर्नल के खाते में डाले थे.कहा जा रहा है कि रुपए बैंक में डालने वाली महिला का आईएसआई से संबंध है.

बता दें कि इस गंभीर मामले की  इंटेलिजेंस ब्यूरो गहन जांच कर रही है.बेहद खुफिया तरीके से की गई इस कार्रवाई में जांच के घेरे में आए अधिकारी के ऑफिस को सील कर कई फाइलों और हार्ड डिस्क को भी जांच के लिए कब्जे में ले लिया है .रुपए आरोपी कर्नल के खाते में आने के बाद अब यह आशंका और बढ़ गई है कि हनी ट्रैप में फंसकर इस  कर्नल ने कई गोपनीय जानकारियां दुश्मन देश को दे दी है. हालाँकि अभी इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है .अतिसंवेदनशील मामला होने से इस विषय में कोई भी कुछ नहीं बोल रहा है. लेकिन हनी ट्रैप की ऐसी घटनाएं चिंता बढ़ा रही हैं.

यह भी देखें

हनीट्रैप में सेना का एक और अधिकारी फंसा

जानिए साजिश के खूबसूरत नाम हनीट्रैप को

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -