हनीप्रीत हुई कोर्ट में पेश - दायर हुई चार्जशीट
हनीप्रीत हुई कोर्ट में पेश - दायर हुई चार्जशीट
Share:

पंचकूला। बाबा गुरमीत राम रहीम और उसके चेलों को लेकर जानकारी सामने आई है कि उसकी राज़दार हनीप्रीत और अन्य 15 आरोपियों को अंबाला जेल से पंचकूला न्यायालय में पेश कर दिया गया है। इस मामले में न्यायालय ने सुनवाई की। न्यायालय की सुनवाई में 200 पन्नों की चार्जशीट दायर की गई है। दरअसल हनीप्रीत का मामला सेशन जज कुलवंत कल्सन के न्यायालय में स्थानांतरित किया गया। इस मामले की सुनवाई 11 जनवरी को होगी। माना जा रहा है कि अभियुक्तों की परेशानियां बढ़ सकती हैं।

आरोपियों पर देशद्रोह का मामला भी है। सुवाई के साथ ही आरोपियों को लेकर चार्ज तय किए जाऐंगे। उल्लेखनीय है कि,हनीप्रीत सहित 15 लोगों के विरूद्ध एसआईटी ने 28 नवंबर को पंचकूला न्यायालय में 1200 पेज की चार्जशीट दायर की गई थी। इस चार्जशीट में कई लोग आरोपी बनाए गए।

28 नवंबर को जिन लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर हुई थी उनमें हनीप्रीत, चमकौर व गुरमीत सिंह के पीए राकेश कुमार आदि शामिल हैं। इसी के साथ चालान दाखिल कर जिन लोगों के विरूद्ध चार्जशीट दायर की गई है उनमें सुरेंद्र धीमान, गुरमीत, शरणजी कौर, दिलावर सिंह, गोविंद, प्रदीप कुमार, गुरमीत कुमार, दान सिंह, सुखदीप कौर, सीपी अरोड़ा, खरैती लाल आदि शामिल हैं।

महिलाओं से कहता था मौलवी, बच्चा पैदा करना है तो संबंध बनाओ

आध्यात्मिक विश्वविद्यालय पर रेड

बाबा के आध्यात्मिक विश्वविद्यालय पर सीबीआई की रेड

सांईबाबा की बातों से कुलकर्णी को मिला ज्ञान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -