हनी बाफना इस शो में निभाएंगे एक अमीर बिजनेसमैन की भूमिका
हनी बाफना इस शो में निभाएंगे एक अमीर बिजनेसमैन की भूमिका
Share:

हनी बाफना बंगाली टीवी इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। वह हमेशा अपने शोज और शानदार एक्टिंग की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। उन्हें शो 'बोकुल कोठा' में एक प्यारे पति का किरदार निभाकर प्रसिद्धि मिली जिसकी दर्शकों ने काफी तारीफ की थी। अब वह एक आने वाले टेलीविजन शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। खबर के मुताबिक हनी 'ग्रामर रानी बिनापानी' में लीड रोल निभाने जा रही हैं। सीरियल में उनके किरदार का नाम शत्रुघन है।

इस शो में अभिनेता एक अमीर और प्रभावशाली बिजनेसमैन की भूमिका निभाएंगे। आने वाले सीरियल की बात करें तो इसमें गांव की एक लड़की और एक अमीर आदमी की कहानी को चित्रित किया जाएगा। यह कहानी बिनापानी नाम की एक साहसी गांव की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती रहेगी, जो किसी भी गलत काम के खिलाफ आवाज उठाने से नहीं डरती। दूसरी ओर, शत्रुध्न नियमों से नहीं खेलता है। बिनापानी और शत्रुरू के रास्ते पार करते हैं जो जोड़ी को एक नई यात्रा की ओर ले जाते हैं।

आने वाले शो के अलावा हनी फिलहाल ' प्रोथोमा कादम्बिनी ' शीर्षक वाले पीरियड ड्रामा में काम कर रहे हैं। इस शो में वे द्वारकानाथ गांगुली का किरदार निभा रहे हैं। यह शो डॉ कादंबिनी गांगुली के जीवन पर आधारित है।

इंद्रादिप दास गुप्ता अपनी इस नई फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

मनाली मनीषा डे का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

इस दिन रिलीज होगी अरिंदम सिल की फिल्म 'मायाकुमारी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -