6 जून को लांच होगा हॉनर का यह स्मार्टफोन
6 जून को लांच होगा हॉनर का यह स्मार्टफोन
Share:

दिल्ली: जानकारी के मुताबिक अॉनर बीजिंग में होने वाले एक इवेंट के दौरान अपने Honor 9i स्मार्टफोन को 6 जून को लांच करने वाली है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी नए हॉनर प्ले  सीरीज स्मार्टफोन को AI क्षमता के साथ लांच करेगी.

 

आने वाले इस स्मार्टफोन में 5.84 इंच की फुल एचडी प्लस  नौच डिस्प्ले के साथ हो सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 2280 x 1080 पिक्सल का बायता जा रहा है. इस मोबाइल में ऑक्टा-कोर किरिन 659 चिपसेट के साथ इसमें 4जीबी रैम और 32जीबी, 64जीबी और 128जीबी इंटर्नल स्टोरेज हो सकती है. इसके अलावा हॉनर कंपनी अपने नए वेरिएंट Honor 9i स्मार्टफोन को नोचड डिस्प्ले डिजाइन के साथ पेश करेगी. इस बात की जानकारी कंपनी ने वेइबो पर शेयर करके दी है. 

 

अगर इस स्मार्ट फोन में कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप हो सकता है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी और सेकंडरी 2-मेगापिक्सल कैमरा होगा. वहीं,सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जायगा. पावर बैकअप के लिए 3,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है. कनैक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटुथ, जीपीएस, 4जी वीओएलटीई ऑप्शन दी जा सकती है. भारतीय बाजार में इस मोबाइल की टक्कर शाओमी के मोबाइल से होगी.

कैनन ने लांच किए मिनी पोर्टेबल प्रोजेक्टर्स

नॉइज़ ने लांच किया यह एक्शन कैमरा

OnePlus 6 के इस फीचर्स ने दिया धोख़ा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -