होंडा ने पांच गियर बॉक्स सुविधाओं के साथ नई बाइक को किया लॉन्च
होंडा ने पांच गियर बॉक्स सुविधाओं के साथ नई बाइक को किया लॉन्च
Share:

होंडा कंपनी ने 2022 के लिए अपनी अपडेट मोटरसाइकिल होंडा ग्रोम का अनावरण किया है। यह ग्रूम बाइक अपडेट की एक श्रेणी के साथ आती है जो प्रतिष्ठित मॉडल बनाने का वादा करती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2014 में लॉन्च होने के बाद से, होंडा ने दुनिया भर में 7,50,000 से अधिक Grom मिनी-बाइक बेची हैं। अब इसकी तीसरी पीढ़ी में, 2022 होंडा ग्रोम को अपनी अपील बढ़ाने और इसे सवारी करने के लिए और भी मज़ेदार बनाने के लिए एक मेकओवर मिल रहा है, बशर्ते यह आपके भूगोल, या देश में बेचा जाए। दुर्भाग्य से हमारे लिए हालांकि, भारत में बिक्री पर Grom की पेशकश नहीं की गई है। 

इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, मोटरसाइकिल ग्रोम को पांच-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है, जिससे अधिक बहुमुखी प्रतिभा के जुड़ने की संभावना है। पिछले मॉडल केवल चार-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आए थे। ग्रोम पर रियर स्प्रोकेट को 34 दांतों से 38 दांतों तक बढ़ाया गया है, जिससे गेट-गो से त्वरण में सुधार की उम्मीद है। 2022 मॉडल पर ईंधन टैंक की क्षमता भी बढ़ा दी गई है, जिसमें 5.5 लीटर से 6 लीटर तक की मात्रा है। 

सीट को पहले से ज्यादा आरामदायक बनाने के लिए ग्रोम की सवारी को अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए इसे सपाट किया गया है। 2022 मॉडल में एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलता है, जो गियर पोजिशन इंडिकेटर सहित अधिक जानकारी के साथ आता है। ग्रोम एसपी संस्करण पर, एबीएस भी पेश किया गया है, साथ ही सोने के उच्चारण वाले पहियों और कांटे के साथ एक नई पर्ल व्हाइट रंग योजना भी है। अतिरिक्त रंग विकल्पों में क्वीन बी येलो, मैट ब्लैक मेटैलिक और कैंडी ब्लू शामिल हैं।

बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से दाखिल किया नामांकन, शुभेंदु अधिकारी से होगी भिड़ंत

ओडिशा के सिमलीपाल जंगल में 10 दिन से भड़क रही आग, खतरे में की दुर्लभ जानवर

केंद्र पर फिर बरसे राहुल गांधी- 'क्रूर सरकार को फिर से बताना, असंभव किसानों को पीछे हटाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -