होंडा ने पेश की ऐसी बाइक जो गिरेगी नहीं, जानिए इसके दूसरे फीचर्स
होंडा ने पेश की ऐसी बाइक जो गिरेगी नहीं, जानिए इसके दूसरे फीचर्स
Share:

नई दिल्ली. होंडा अपनी बाइक को लेकर पॉपुलर है, कम्पनी बाइक की दुनिया में एक से बढ़ कर मॉडल उतार चुकी है, जिसे सभी ने पसंद भी किया है. इसी को लेकर एक नई खबर आपको बता दे कि होंडा ने लॉस वेगास में एक शानदार बाइक का मॉडल पेश किया है. इस बाइक के बारे में बताया जा रहा है कि यह सेल्फ बैलेंसिंग बाइक है, जो गिरेगी नहीं. अब आपके मन में यही ख्याल आ रहा होगा जिस बाइक में ये फीचर है कि वह गिरेगी नहीं, इसके अलावा इस बाइक में और कितने फ़ीर्चर्स होंगे. तो आपको इंतजार करने की जरूरत नहीं है, हम आपको इस बाइक की खूबियों के बारे में बताते है.

इस बाइक में स्टैण्ड की जरूरत नहीं है, यह गिरती नहीं है. बाइक को खड़े रहने के लिए न तो इसे आपकी जरूरत है, न ही किसी तरह की स्टैण्ड की. इससे बेफिक्री से गाड़ी चला सकेंगे. यह बाइक सेल्फ बैलेंसिंग मोड़ में बिलकुल भी हिलेगी डुलेगी नहीं. यदि दूसरे फ़ीर्चर्स की बात की जाए तो इस बाइक की स्पीड भी बहुत अच्छी है. यह बाइक तीन मील प्रति घंटा की स्पीड से चलने वाली है.

इस बाइक में इलेक्ट्रॉनिक स्टीयर बाई द वायर सिस्टम टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया है. इस बाइक को लेकर संबंधित अधिकारियो ने बताया है कि यह बाइक होंडा के सिलिकॉन वैली स्थित रिसर्च एंड डवलपमेंट सेंटर में तैयार की गई है. इस बाइक को लेकर कंपनी को भरोसा है कि बाइक लवर्स को यह बेहद पसंद आएगी.

ये भी पढ़े

रॉयल एनफील्ड कर सकती है अपनी बाइक में ये बदलाव!

आईटीआई होल्डर के लिए 7 सितम्बर के दिन जॉब का मौका

टीवीएस ने लांच की नई बाइक स्टार सिटी प्लस

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -