आईटीआई होल्डर के लिए 7 सितम्बर के दिन जॉब का मौका
आईटीआई होल्डर के लिए 7 सितम्बर के दिन जॉब का मौका
Share:

शिमला. आईटीआई डिप्लोमा होल्डर के लिए खुशखबरी है, सरकारी और निजी आईटीआई डिप्लोमा होल्डर के लिए नौकरी के लिए सुनहरा अवसर आया है. आईटीआई शाहपुर में सात सितंबर को कैम्पस इंटरव्यू होने वाले है. बताया जा रहा है कि इसमें 300 युवाओ को नौकरी दी जाएगी. इंटरव्यू की प्रोसेस 9 बजे से शुरू होगी. कैंडिडेट सिलेक्ट होने पर युवाओं को 13,100 रुपये मासिक ग्रॉस सेलरी के अलावा अन्य सुविधाएं भी दी जाएगी.

यह भी बता दे कि फिक्स्ड टर्म एंप्लॉयमेंट के आधार पर राजस्थान के नीमराणा स्थित प्लांट के लिए 14 व्यवसायों के प्रशिक्षुओं को सिलेक्ट किया जाएगा. आईटीआई शाहपुर के प्लेसमेंट ऑफिसर संतोष नारायण ने इस बारे में बताया कि टू व्हीलर मैन्यूफेक्चरिंग कंपनी में इनको रोजगार मिलेगा, इसके साथ ही यह भी बताया कि टर्नर, फिटर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रीशियन, पेंटर, वेल्डर, एमएमवी, डीजल मेकेनिक, ऑटोमोबाइल, वायरमैन, इंस्ट्रूमेंट मेकेनिक, इलेक्ट्रॉनिक मेकेनिक, कोपा और आरएडंएसी आदि नौकरी के लिए युवाओं को सिलेक्ट किया जाएगा. इंटरव्यू प्रोसेस शाम तक चलेगी. इंटरव्यू के लिए 2015 और 2016 के पासआउट और 2017-18 के प्रशिक्षु हिस्सा ले सकते है.

इस सुनहरे अवसर के बारे में आईटीआई शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर एसके लखनपाल ने बताया कि मेगा कैंपस इवेंट में प्रदेश के सरकारी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों के साथ निजी औद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थानों से जुड़े युवा भी हिस्सा ले सकते है. कैंडिडेट को इंटरव्यू के लिए अपने साथ दसवीं, बारहवीं, आईटीआई (सभी सेमेस्टर), आईटीआई लिविंग सर्टिफिकेट, आईडी प्रूफ (आधार कार्ड, इलेक्शन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और पैन कार्ड) सहित तीन पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स और रिज्यूम साथ लाना होगा.

ये भी पढ़े

प्रतियोगिता परीक्षा में आने वाले भूगोल से संबंधित प्रश्न

प्रतियोगिता परीक्षा में आने वाले राजनीति विज्ञान से जुड़े कुछ प्रश्न

जानिए प्रतियोगिता परीक्षा में आने वाले अर्थव्यवस्था से जुड़े प्रश्न

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -