रॉयल एनफील्ड कर सकती है अपनी बाइक में ये बदलाव!
रॉयल एनफील्ड कर सकती है अपनी बाइक में ये बदलाव!
Share:

रॉयल एनफील्ड सिर्फ नाम ही काफी है. किसी के सामने आप रॉयल एनफील्ड नाम ले कर आए, समझ लीजिए आपका इम्प्रेशन बहुत अच्छा गया है. युवाओ में इस बाइक का बहुत क्रेज है. फ़िलहाल रॉयल एनफील्ड को ले कर ये खबर सामने आई है कि रॉयल एनफील्ड अपने पॉपुलर मॉडल में कुछ बदलाव करने जा रही है. कम्पनी अपनी बाइक की 350 सीसी और 500 सीसी मॉडल में कुछ बदलवा कर सकती है. बता दे कि रॉयल एनफील्ड 350 सीसी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है. इस मॉडल में बहुत समय से कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. कम्पनी इसी कारण अपने प्रोडक्ट को नए सेगमेंट में अपडेट करके लांच करने की तैयारी में है.

इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, किन्तु लीक हुए डॉक्युमेंट्स के अनुसार 350 सीसी वाली बाइक में कम्पनी रीयर डिस्क ब्रेक और नया swingarm देने जा रही है. इसका swingarm कम्पनी की थंडरबर्ड के जैसा होता है. वर्तमान में रॉयल एनफील्ड के इस मॉडल में 350 के साथ रियर में 153mm ड्रम दिया गया है. फीचर्स को देखते हुए साफ पता चल रहा है कि कपंनी बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम पर अधिक फोकस कर रही है. नई क्लासिक 350 गन-मेटल ग्रे कलर की हो सकती है.

रॉयल एनफील्ड 500 सीसी बाइक में भी बदलाव होने वाले है, इस मॉडल का कलर भी बदलने वाला है. बताया जा रहा है किइस मॉडल को 'Stealth Black' के साथ लांच किया जा सकता है. साथ ही इसमें थंडरबर्ड सीरीज के जैसा ही swingarm दिया जाएगा. यह जानकारी लीक हुई तस्वीरों के आधार पर बताई जा रही है.

ये भी पढ़े

सुजुकी की जिम्नी है फोर्थ जेनेरेशन कार

सेकंड हैंड कार खरीदना चाहते है तो ये कार रहेगी बेस्ट

अपने शानदार लुक और जबरजस्त फीचर्स के साथ मार्केट में आई Benelli TNT 125

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -