Honda लेकर आने वाली है अपनी नई कार, जानिए कब होगी लॉन्च
Honda लेकर आने वाली है अपनी नई कार, जानिए कब होगी लॉन्च
Share:

जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा मोटर्स (Honda Motors) ने GIIAS यानि गैकिंडो इंडोनेशियन इंटरनेशनल ऑटो शो (Gaikindo Indonesian International Auto Show) में अपने प्रॉडक्ट्स की नई रेंज को शोकेस करने का एलान भी किया था। इस शो में होंडा RS SUV कॉन्सेप्ट पर आधारित एक ब्रैंड न्यू एसयूवी से भी पर्दा उठाने वाली है।

आएगी नेक्स्ट जेनरेशन WR-V: होंडा की अपकमिंग कार को नेक्स्ट जेन WR-V मॉडल होने का अनुमान लगाया जा चुका है। होंडा से इस कार को अगले माह की 11 अथवा 12 तारीख को पेश करने की अनुमान भी लगाया जा रहा है, लेकिन अभी तक कंपनी की ओर से कोई अधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन इस कार कार से जल्द ही पर्दा उठना तय कहा जा रहा है। 

मारुति भी है रेस में: होंडा को टक्कर देने के लिए मारुति भी इस सेगमेंट में अपनी नई कारें उतारने की तैयारी में भी लगे हुए है। मारुति की Jimny Long भी लंबे वक़्त से प्रतीक्षित है और इस कार को लेकर मार्केट में बहुत हाइप भी बना लिया है।  लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि मारूति साल 2023 के ऑटो एक्सपो में इस कार को लॉन्च करने जा रही है। लॉन्ग व्हील बेस के साथ आने वाली यह कार मारुति की 5 डोर SUV होने वाली है।

Coupe पर भी काम कर रही है मारूति: Jimny के साथ ही मारूति YTB कोडनेम के एक कूप कार पर भी कार्य कर रही है। लेकिन फिलहाल इस कार के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दें कि इस कार मारूति अपनी कार ब्रेज़ा के साथ सेल करने वाली है। देश में अगले साल जनवरी 2023 में होने वाले ऑटो एक्सपो में इसकी पहली झलक देखे जाने का भी अनुमान लगाया जा रहा है।

हुंडई की इन कारों पर मिल रही भारी छूट

क्या आप भी सेकंड हैंड कार खरीदने का बना रहे है मन

कम से कम दाम में मिल रही है ये कार, जानिए नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -