Hyundai Creta से Honda HR-V कितनी है बेहतर, जानिए स्पेसिफिकेशन
Hyundai Creta से  Honda HR-V कितनी है बेहतर, जानिए स्पेसिफिकेशन
Share:

अपनी प्रोडक्ट्स को अपडेट Honda Cars लगातार करती रही है. इनमें Amaze, CR-V और Civic नई जेनरेशन की शामिल हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो जापान की दिग्गज कार निर्माता इस साल के अंत तक अपनी नई मिड-साइज एसयूवी Honda HR-V को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी. बता दें कि Honda HR-V की अंतरराष्ट्रीय बाजार में बिकी हो रही है. हालांकि, अभी यह भारत में लॉन्च नहीं हुई है. Honda HR-V का Hyundai Creta से भारतीय बाजार में कड़ा मुकाबला होगा.

Asus zenfone 6 का वीडियो आया सामने, जानिए खासियत

कंपनी ने पावर के लिए Honda HR-V के पेट्रोल वर्जन में 1799सीसी, 4-सिलिंडर इंजन दिया जाएगा. इसका इंजन 141hp की मैक्सिमम पावर और 172 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. वहीं, इसके डीजल वेरिएंट में पावर के लिए 1597सीसी, 4-सिलिंडक टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया जाएगा. इसका इंजन 120 hp की मैक्सिमम पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. 15 लाख रुपये की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत में Honda HR-V भारतीय बाजार में करीब लॉन्च किया जा सकता है.

Realme X स्मार्टफोन इन संभावित फीचर के साथ हो सकता है लॉन्च

प्राप्त जानकारी के अनुसार 1.6-लीटर का डीजल इंजन Hyundai Creta में दिया गया है, जो 4000 आरपीएम पर 128PS की मैक्सिमम पावर और 1500 से 3000 आरपीएम पर 260Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस कार में 1.6-लीटर पेट्रोल इंजन और 1.4-लीटर का डीजल इंजन भी विकल्प में मिलता है. 10 लाख रुपये से लेकर 15.65 लाख रुपये Hyundai Creta की शुरुआती दिल्ली-एक्स शोरूम कीमत पहुचती है.

Nokia का ये स्मार्टफोन Redmi और Realme की बादशाहत को करेगा चैलेंज

Google CEO पहनते है ये स्मार्टवॉच, जानिए कारण

Vivo Y15 जल्द होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -