Honda अपनी 1000 cc वाली इस मोटरसाइकिल को फिर से बाजार में कर सकती है प्रदर्शित
Honda अपनी 1000 cc वाली इस मोटरसाइकिल को फिर से बाजार में कर सकती है प्रदर्शित
Share:

बीते दिनो सामने आई फ्रांस की एक रिपोर्ट बताती है कि हो सकता है Honda अपनी एक लोकप्रिय टूरिंग मोटरसाइकिल के नए वर्जन पर काम कर रही है, जिसका नाम Deauville होगा. फ्रेंच मोटरसाइकिल वेबसाइट के अनुसार नई Honda Deauville मौजूदा Honda CRF1000L अफ्रीका ट्विन पर बेस्ड होगी. इसलिए रिपोर्ट के अनुसार, नई बाइक में समान 998 cc, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जाएगा जो 100 bhp की पावर और 97 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन डुअल क्लच ट्रांसमिशन DCT से से सुसज्जित होगा.

Steelbird : ये हेलमेट सिर को रखेगा ठंडा, रोशिनी के मुताबिक बदलेगा रंग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिड-रेंज टूरिंग मोटरसाइकिल Honda Deauville का प्रोडक्शन 1998 से 2013 तक हुआ था और इसका नाम लोकप्रिय फ्रांसीसी समुद्र तटीय सैरगाह के नाम पर रखा गया था. पुरानी Deauville में एक लिक्विड-कूल्ड V-ट्विन इंजन दिया जाएगा और फीचर के तौर पर इसमें एक शॉफ्ट ड्राइव के साथ पहली जनरेशन 650 cc वी-ट्विन इंजन मॉडल वाले फीचर दिए जाएंगे. दूसरी जनरेशन मॉडल 2002-2005 तक फीचर अपडेटेड बॉडीवर्क, बड़ी पैनियर्स और कुछ टेक्निकल मोडिफिकेशन्स किए गए थे. तीसरी जनरेशन मॉडल (2006-2013) में बनी थी और इसमें 680 cc का इंजन दिया गया था.

Bajaj Dominar 400 : कंपनी ने बाइक के बढ़ाए दाम, ये है नई कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे​​ कि Honda के पास टूरिंग मॉडल के तौर पर अफ्रीका ट्विन एडवेंचर टूरिंग मॉडल ही मौजूद है और टूरिंग के लग्जरी अंत में Honda Gold Wing मौजूद है. Deauville अच्छी तरह से एक आला सेगमेंट को पूरा कर सकता है जो इस स्तर पर कई निर्माताओं से टूरिंग श्रेणी में बहुत अधिक मॉडल नहीं लगता है.

बजाज ऑटो प्रमुख 'राहुल बजाज' ने इस कारण मोदी सरकार पर साधा निशाना

इन पावरफुल बाइकों का सालो से भारतीय मार्केट पर है राज

अगर अपने बच्चे को नही पहनाया हेलमेट तो, मां-बाप का कटेगा चालान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -