Bajaj Dominar 400 : कंपनी ने बाइक के बढ़ाए दाम, ये है नई कीमत
Bajaj Dominar 400 : कंपनी ने बाइक के बढ़ाए दाम, ये है नई कीमत
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Bajaj ने अपनी दमदार बाइक Dominar 400 के दाम में इजाफा किया है. बजाज की ये फ्लैगशिप बाइक अपने सेगमेंट में मौजूद शानदार बाइक्स में से एक है. अब Bajaj ने डोमिनार 400 की कीमत में 6,000 रुपये बढ़ाए गए हैं. आगे जानते है बाइक की कीमत में इजाफे की वजह 

Modi 2.0 : सड़क हादसे में पीड़ित परिवार को मिलेगा भारी मुआवजा

कंपनी ने Bajaj Dominar 400 बाइक में इंजन को पावर देने के लिए 373.3 सीसी का इंजन उपलब्ध कराया है जो कि 40 पीएस की पावर और 35 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है. 7 स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन से लैस यह बाइक 7.1 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है.अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो यह बाइक 136.88 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है. माइलेज की बात की जाए तो दावा किया जा रहा है कि यह बाइक 25.59 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है. ट्वीन चेनल एबीएस और 320 एमएम फ्रंट डिस्क ब्रेक से लैस ये बाइक काफी ज्यादा शानदार है.

TVS लाएगा इलेक्ट्रिक और BS6 टू-वीलर्स, ये है अन्य सुविधा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई Bajaj Dominar 400 में दो डिस्प्ले दी गई हैं जो कि इंस्ट्रूमेंट पैनल में मौजूद हैं. एक डिस्प्ले हेडलैम्प और दूसरी फ्यूल टैंक के पास दी गई है. इस बाइक में 43 एमएम यूएसडी फोर्क्स दिए गए हैं. नई डोमिनर में नया औरोरा ग्रीन कलर ऑप्शन, ब्लैक पैनल्स और डायमंड कट एलॉय व्हील दिए गए हैं.Bajaj Dominar 400 की नई एक्स शोरूम कीमत 1.8 लाख रुपये रखी गई है. Bajaj ने अपनी फ्लैगिशप मोटरसाइकल डोमिनार 400 की कीमत में 6 हजार बढ़ाए हैं. पहले नई डोमिनर को अप्रैल में जब लॉन्च किया गया था तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.74 लाख रुपये रखी गई थी.

Steelbird : ये हेलमेट सिर को रखेगा ठंडा, रोशिनी के मुताबिक बदलेगा रंग

TVS की इस धांसू बाइक का नही है कोई मुकाबला, Royal Enfield को मिलेगी कड़ी चुनौती

इन स्टाइलिश बाइक का कोई नही है मुकाबला, ग्राहकों की बीच है पहली पंसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -