कोरोना महामारी के चलते होंडा कार्स इंडिया का बड़ा ऐलान, इस राज्य के विनिर्माण संयंत्र को किया बंद
कोरोना महामारी के चलते होंडा कार्स इंडिया का बड़ा ऐलान, इस राज्य के विनिर्माण संयंत्र को किया बंद
Share:

जापानी वाहन निर्माता, होंडा कार्स इंडिया ने कहा कि यह अपने राजस्थान स्थित विनिर्माण संयंत्र में कोरोना की दूसरी लहर के मद्देनजर रखरखाव बंद करने की सलाह दे रहा है। होंडा कार्स इंडिया, जो अमेज़ और सिटी जैसे मॉडल बेचती है, उसने कोरोनोवायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए 7 मई से शुरू होने वाले 12 दिनों के लिए अपनी तपुकरा-आधारित सुविधा पर उत्पादन बंद करने का फैसला किया है। 

होंडा के कोरोना की दूसरी लहर से मौजूदा गंभीर स्थिति को देखते हुए, कंपनी ने अपने सहयोगियों और आपूर्तिकर्ताओं को सूचित किया है कि कंपनी तापुकारा, राजस्थान में अपने विनिर्माण संयंत्र में रखरखाव ब्लॉक बंद करने के साथ-साथ कैलेंडर समायोजन कर रही है, कार इंडिया के अधिकारी ने मीडिया के सामने कहा। 

प्रवक्ता ने कहा, उत्पादन 7 मई से 18 मई तक रुका रहेगा। विनिर्माण परिचालन 19 मई से फिर से शुरू होगा। मूल रूप से रखरखाव बंद करने का समय मई 2021 के मध्य से निर्धारित किया गया था। मारुति सुजुकी, हीरो मोटोकॉर्प, एमजी मोटर इंडिया, होंडा मोटरसाइकल और स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) और सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया सहित अन्य कंपनियों ने पहले ही सीओवीआईडी मामलों में वृद्धि के मद्देनजर विनिर्माण कार्यों के अस्थायी निलंबन की घोषणा की है।

सेंसेक्स और निफ़्टी में एक बार आया उछाल

महामारी ने पिछले एक साल में 23 करोड़ भारतीयों को किया बेरोजगार : रिपोर्ट

अब KYC अपडेट न होने पर भी अकाउंट फ्रीज़ नहीं कर पाएंगे बैंक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -